Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कंप्यूटर शिक्षकों पर बरसीं लाठियां, भड़की कांग्रेस, सैलजा ने कहा खटारा सरकार को उखाड़ फेंकेंगे 

Pulice-Lathicharge-on-Haryana-Teachers
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: हरियाणा भाजपा के लिए मिशन 75 उतना आसान नहीं है। सैलजा और हुड्डा की जोड़ी पूरी ताकत से मैदान में है। लगभग एक महीने में विधानसभा चुनाव हैं और ऐसे समय में खट्टर सरकार को किसी पर लाठी बरसवाने के पहले बहुत कुछ सोंचना समझना होगा वरना कांग्रेस भाजपा के मिशन 75 पर पलीता लगा सकती है।कंप्यूटर साइंस के पदों पर समायोजित करने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हरियाणा के कंप्यूटर टीचर्स पर सोमवार को पुलिस ने पहले वाटर कैनन और फिर लाठीचार्ज किया। इस दौरान 24 शिक्षक घायल हो गए। इसके बाद खट्टर सरकार की जमकर फजीहत हो रही है। 
पूर्व सीएम और विधायक दल के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने लाठीचार्ज का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि हरियाणा में जिन शिक्षकों को स्कूल-कॉलेज की कक्षाओं में होना चाहिये वो BJP सरकार के ख़िलाफ़ सड़कों पर उतरने को मजबूर हैं।
एक ओर,BJP की वादाखिलाफ़ी के विरोध में गेस्ट टीचर आमरण अनशन कर रहे तो दूसरी ओर,हक़ माँग रहे कंप्यूटर शिक्षकों पर डंडे बरस रहे।
BJP सरकार का ये रवैया निंदनीय
कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने लिखा है कि पंचकूला में कंप्यूटर टीचर्स पर पुलिस की बर्बरतापूर्ण कार्रवाई की मैं कड़ी निंदा करती हूं। उन्होंने लिखा है कि गेस्ट टीचर्स के साथ झूठे वादे..आखिर हो क्या हो रहा है इस प्रदेश में 
कांग्रेस का संकल्प है कि इस बार के चुनाव में इस खटारा सरकार को उखाड़ फेंकेंगे
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: