Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने छात्रावास में बच्चों के साथ खाना खाकर मनाया PM मोदी का जन्मदिन

PM-Modi-Birthday
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: 17 सितंबर को देश के प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी  का जन्मदिन देश भर में मनाया गया, इस अवसर पर हरियाणा के फरीदाबाद में उद्योग मंत्री  विपुल गोयल ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन अलग अंदाज़ मे मनाया...श्री गोयल ने तिकोना पार्क एनआईटी के नज़दीक स्थित सरकारी छात्रावास में बच्चों के साथ खाना बना-खा कर व बच्चों को गिफ्ट दे कर प्रधानमंत्री जी का जन्मदिन मनाया। कार्यक्रम की शुरुआत में सबसे पहले श्री गोयल बच्चों के बीच पहुंचे और उनका हाल जाना। 

इस अवसर पर उन्होंने प्रधानमंत्री जी के जन्म दिन पर मोमबत्ती बुझा कर केक काटने की बजाय केक बांटने पर ज़ोर दिया..श्री गोयल ने कहा कि हम बसुधैव कुटुम्बकम के मानने वाले हैं...हमारे यहां किसी भी शुभ कार्य की शुरुआत करते समय दीप प्रज्वलित करने का रिवाज है इस लिए यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी के जन्मदिन पर बच्चों के साथ केक बांट कर जन्मदिन को मना रहे हैं। बच्चे अपने बीच प्रदेश के मंत्री और गणमान्य लोगों को पा कर फूले नहीं समाए। केक खाने के बाद श्री गोयल शहर के प्रतिष्ठित लोगों को लेकर बच्चों के साथ खाना खाने बैठे, इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने बच्चों को पानी के दुरुपयोग को रोकने और स्वच्छ पानी को बचाने की नसीहत दी। इस कार्यक्रम से पहले कैबिनेट मंत्री श्री विपुल गोयल ने प्रदेश वासियों को पानी बचाने का संदेश दिया और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर जल संरक्षण की शपथ ली, श्री गोयल ने कहा कि मैं शपथ लेता हूं कि हर दिन पानी का उपयोग सामान्य से कम करूंगा और लोगों से भी अपील करता हूं कि आप भी जल संरक्षण में सहयोग करें ताकि आने वाली पीढ़ियों के लिए हम स्वच्छ जल का उन्हें तोहफा दे सकें।

कार्यक्रम में विजय शर्मा मेंबर खादी बोर्ड, भारतीय जनता युवा मोर्चा के ज़िला अध्यक्ष जीतेंद्र चौधरी, वार्ड पार्षद छत्रपाल, अनीता शर्मा DPC, मंजूला भाटिया हॉस्टल इंचार्ज, मनीराम कौशल हॉस्टल वॉर्डन, मंडल अध्यक्ष प्रवीण चौधरी, मंडल महामंत्री संदीप बंसल, सुनील आनंद ने भू शिरकत की।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: