Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

एनआईटी-86 से नीरज शर्मा को जिताने मैदान में उतरी टीम पंडित जी

Neeraj-Sharma-NIT-Faridabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: एनआईटी फरीदाबाद विधानसभा सीट पर इस बार मुकाबला बहुत दिलचस्प होने वाला है। भाजपा की बात करें तो यहाँ से यशवीर डागर, नीरा तोमर या नागेंद्र भड़ाना में से किसी एक को टिकट मिलेगी जबकि कांग्रेस की टिकट की बात करें तो तरह तरह की अफवाहें फ़ैल रही हैं। एक बाहरी नेता का नाम भी टिकट की दौड़ में शामिल बताया जा रहा है जबकि पूर्व मंत्री पंडित शिव चरण लाल शर्मा के पुत्र नीरज शर्मा खुलकर मैदान में उतर गए हैं। टिकट मिले या न मिले नीरज शर्मा हर हालत में चुनाव लड़ेंगे जिसकी युद्ध स्तर पर तैयारी शुरू हो चुकी है। टीम पंडित जी के नाम से एक बड़ी टीम बनाई गई है जिसमे सैकड़ों युवा एवं क्षेत्र के बड़े बुजुर्गो को शामिल किया गया है। ये टीम अब एनआईटी क्षेत्र के घर-घर पहुँचने लगी है और पूर्व मंत्री शिव चरण लाल शर्मा द्वारा उनके कार्यकाल में कराये गए विकास कार्यों को घर-घर पहुँचाया जा रहा है। 

इस टीम की कमान पंडित परिवार के चार लोगों के पास है। पूर्व  वरिष्ठ उप महापौर मुकेश शर्मा, मुनेश शर्मा और चुनाव मैदान में उतर चुके नीरज शर्मा के अलांवा वार्ड नंबर 7 से चुनाव लड़ चुके सौरभ शर्मा भी इन टीम में खास भूमिका निभा रहे हैं। पंडित परिवार का साथ क्षेत्र की दर्जनों समाजसेवी संस्थाएं भी दे रहीं है क्यू कि शिव चरण लाल शर्मा ने अपने कार्यकाल में कई समाजसेवी संस्थाओं की मदद की थी। 

नीरज शर्मा की बात करें तो वो काफी समय तक झारखण्ड के सीएम के ओएसडी रह चुके हैं और राजनीति के पहलुओं से भली भाँती परिचित हैं। इस समय वो वही सीख मैदान में आजमाएंगे। ऐसा देखा भी जा रहा है। एनआईटी के लोग अब भी पूर्व मंत्री स्वर्गीय शिव चरण लाल शर्मा को नहीं भूले हैं जिसका नीरज शर्मा को फायदा मिल सकता है और क्षेत्र में सत्ता के प्रति नाराजगी का भी उन्हें फायदा मिल सकता है। एनआईटी से अगर कोई बाहरी उम्मीदवार कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ेगा तब भी नीरज को उसका फायदा मिलेगा। नीरज शर्मा क्षेत्र की जनता की समस्याओं से परिचित  हैं क्यू कि वो खुद जवाहर कालोनी में उस जगह अब भी रह रहे है जहां की सड़को पर हमेशा अब भी सीवर का पानी भरा रहता है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: