Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सर्वे रिपोर्ट: फरीदाबाद के लोग चाहते हैं कि हुड्डा के लखन को मिले कांग्रेस की टिकट

Lakhan-Singla-Congress-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़/ फरीदाबाद: कई वर्षो से मायूस हरियाणा के हजारों कांग्रेसी कार्यकर्ता कल से खुश हैं जब कुमारी शैलजा को प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को हरियाणा विधानसभा चुनाव में चुनाव अभियान कमेटी का चेयरमैन बनाया गया। जल्द होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए अब हुड्डा और शैलजा के समर्थकों लगता है कि अब टिकट उन्हें ही मिलेगी। फरीदाबाद की बात करें तो यहाँ पृथला से पूर्व विधायक रघुवीर सिंह तेवतिया, एनआईटी से नीरज शर्मा, तिगांव से वर्तमान विधायक ललित नागर, होडल से उदयभान, पलवल से करण सिंह दलाल और फरीदाबाद से लखन कुमार सिंगला की टिकट लगभग पक्की है। 

बल्लबगढ़ से उस नेता को भी कांग्रेस की टिकट मिल सकती है जिन्हे आज दिल्ली बुलाया गया था और भूपेंद्र और दीपेंद्र ने उनसे विस्तार से बात की है। नाम का खुलासा अभी नहीं करूंगा। शारदा राठौर के भाजपा में शामिल होने के बाद बल्लबगढ़ में हुड्डा का अब दमदार समर्थक न होने के कारण उस नेता को आज दिल्ली बुलाया गया था। कल हमने फरीदाबाद विधानसभा का ऑनलाइन सर्वे किया था और अपने पाठकों से पूंछा था कि कांग्रेस की टिकट किसे मिलनी चाहिए। लगभग 70 फीसदी लोगों ने लखन सिंगला का नाम लिखा है। 20 फीसदी लोगों ने आनंद कौशिक और 10 फीसदी लोगों ने सुमित गौड़ को टिकट का प्रमुख दावेदार बताया है।

 टिकट किसे मिलेगी ये तो वक्त बताएगा क्यू कि कभी-कभी कुछ पार्टियां उन लोगों को भी टिकट दे देती हैं जो टिकट मिलने के दिन तक दूसरी पार्टी के नेता होते हैं। पिछले चुनावों में ऐसा देखा गया है। फिलहाल फरीदाबाद में लखन सिंगला टॉप पर चल रहे हैं। पूर्व विधायक आनंद कौशिक उनसे बहुत पीछे हैं। आनंद कौशिक का पीछे होना शायद उनकी उम्र हो सकती है और उनका सोशल मीडिया से न जुड़ा होना हो सकता है। पिछले और उससे पिछले चुनावों में भी उनके भाई बलजीत कौशिक ने उनके लिए बैटिंग की थी। अफवाहें ये भी हैं कि टिकट हुड्डा के लखन को मिलेगी और फरीदाबाद में कांग्रेस का चीफ बलजीत कौशिक को बनाया जा सकता है। आगे कांग्रेस क्या करेगी ये तो समय ही बताएगा। सर्वे रिपोर्ट का एक स्क्रीन शॉट, अधिक प्रतिक्रियाएं पढ़ने के  लिए हमारे फेसबुक पेज पर जाएँ। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: