Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

FIR दर्ज होने पर भी नहीं हुई कार्यवाही, फरीदाबाद के महाभ्रष्ट तहसीलदारों के हौसले बुलंद हुए- पाराशर 

LN-Parashar-Faridabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद; शहर की तहसीलों में अब भी भ्रष्टाचार जारी है। कई तहसीलदारों पर एफआईआर दर्ज होने के बाद भी फर्जी रजिस्ट्रियां हो रही हैं। ये कहना है बार एसोशिएशन के पूर्व प्रधान एवं न्यायिक सुधार संघर्ष समिति के प्रधान एडवोकेट एलएन पाराशर का जिन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा कि पिछले एक हफ्ते में सैकड़ों रजिस्ट्रियां पार्ट में और फर्जी तरीके से हुई हैं और इन रजिस्ट्रियों को उन तहसीलदारों ने किया है जिन पर एफआईआर दर्ज है। 

पाराशर ने कहा कि लगभग 6 महीने पहले इन तहसीलदारों पर एफआईआर दर्ज हुई थी लेकिन इनके खिलाफ न कोई कार्यवाही की गई न ही इन्हे सस्पेंड किया गया जिस कारण इन महाभ्रष्टों के हौसले और बुंलंद हो गए। पाराशर ने कहा कि फरीदाबाद की तहसीलों में भूमाफिया मोटी रकम देकर फर्जी तरीके से रजिस्ट्री करवा रहे हैं  जबकि आम आदमी धक्के खाकर लौट जाता है और कई दिनों तक चक्कर लगाने के बाद भी उसकी रजिस्ट्री नहीं होती। 

वकील पाराशर ने कहा कि मैंने पहले दिखाया था कि एक एक स्टाम्प पर दो-दो रजिस्ट्री और फर्जी जीपीए पर रजिस्ट्री हुई हैं जिसके बाद मैंने इन पर एफआईआर दर्ज करवाई लेकिन इन पर अब भी कोई कार्यवाही नहीं की गई। पाराशर ने कहा कि मुझे लगता है कि डीसी और एसडीएम भी इस भ्रष्टाचार में शामिल हैं। उन्होंने कहा कि इन भ्रष्टों को कोई न कोई बड़ा अधिकारी या बड़ा नेता बचा रहा है तभी ये हर महीने सरकार को करोडो का चुना लगा रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्य्मंत्री कहते है कि न खाऊंगा न खाने दूंगा लेकिन फरीदाबाद के तहसीलदार हर महीने करोड़ों खाकर डकार जा रहे हैं। मामला दर्ज होने के बाद भी ये अपने पद पर तैनात हैं। उन्होंने कहा कि इन पर जल्द कार्यवाही न की गई तो डीसी और एसडीएम की शिकायत सीएम से करूंगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: