Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सेक्टर 28 के हंसघर से दूरी बनाकर चलने वाले फरीदबाद के भाजपा नेताओं की उड़ी नींद

Krishnpal-Gurjar-BJP-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: लोकसभा क्षेत्र की 9 विधानसभा सीटों के संभावित भाजपा उम्मीदवारों के लिए अब सेक्टर 28 की कोठी नंबर 1302 फिर खास बन गई है। कल शाम पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने जब हरियाणा के सीएम को कहा कि टिकट वितरण में स्थानीय सांसदों को उम्मीदवार चुनने के लिए मतत्व दिया जाये और उसके बाद फरीदाबाद के सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को तुरंत हरियाणा भवन बुलाकर सीएम मनोहर लाल ने उनसे लगभग एक घंटे बात की इसके बाद अब स्थानीय संभावित प्रत्याशियों की निगाहें केपी गुर्जर पर टिक गईं हैं। हो सकता कुछ संभावित प्रत्याशी उनके पास आज सुबह चाय पीने के बहाने उनके पास पहुँच गए हों। 

फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में 9 विधानसभा सीटें आतीं है। अभी तक क्षेत्र के कई नेता प्रदेश के अन्य नेताओं से टिकट का जुआड़ लगा रहे थे लेकिन अब हो सकता है वो कृष्णपाल गुर्जर के पास पहुँच गए हों। अब ये तय माना जा रहा है कि 9 नहीं तो कम से कम 8 सीटें केपी गुर्जर बांटेंगे। लोकसभा क्षेत्र के कई नेताओं की नींद भाई उड़ चुकी है। जो कभी गुर्जर के पास जाना उचित नहीं समझते थे संभव है कि हंसघर नजदीक दिखाई दे रहा हो। नींद उन्ही की उड़ी है जिन्होंने काफी समय से सेक्टर 28 के हंसहर से दूरी बना रखी थी। इन नेताओं के कारण ही गुर्जर को लोकसभा चुनावों में थोड़ा नुक्सान उठाना पड़ा था वरना वो एक बड़ा इतिहास बना सकते थे और देश में सबसे ज्यादा वोटों से जीत पा सकते थे। ऐसा नहीं हो सका और वो बड़ी जीत पाने वालों में तीसरे नंबर पर रहे। 

आपको बता दें कि कृष्णपाल गुर्जर ढाई दशक से ज्यादा समय से भाजपा में हैं और इस दौरान भाजपा में काफी उतार चढ़ाव आये। जिले के दर्जनों नेताओ ने अब तक दर्जनों दल बदल लिए लेकिन गुर्जर कभी भाजपा से दूर नहीं हुए और यही कारण है कि भाजपा हाईकमान उन्हें इतना महत्व दे रहा है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: