Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दो केंद्रीय मंत्रियों ने बढ़ाई हरियाणा BJP की मुसीबत, बेटी की टिकट के लिए राव मंत्रीपद छोड़ने को तैयार 

Krishanpal-Gurjar-Rao-Indrajeet-singh-new
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: भाजपा की टिकट वितरण के ठीक पहले दो केंद्रीय मंत्रियों के तेवरों ने हरियाणा भाजपा को उलझन में डाल दिया है। केंद्रीय मंत्री इंद्रजीत राव ने तो यहाँ तक कह दिया है कि वो बेटी की टिकट के लिए केंद्रीय मंत्रिमंडल से स्तीफा देने तक के लिए तैयार है। फरीदाबाद के सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर भी अपने पुत्र देवेंद्र चौधरी के लिए टिकट दिलाने पर अड़े हैं। दोनों केंद्रीय मंत्रियों का तर्क है कि अगर चौधरी बीरेंद्र के परिवार से तीन-तीन लोग संसद और विधानसभा में जा सकते हैं तो उनके परिवार का दूसरा सदस्य टिकट क्यों नहीं पा सकता?

दो दिन पूर्व पार्टी मुख्यालय में चुनाव को ले कर हुई बैठक में इस मुद्दे पर बेहद तल्ख बहस हुई। नेतृत्व का तर्क था कि चूंकि चौधरी बीरेंद्र की पत्नी विधायक हैं इसलिए टिकट केमामले में उनकी अनदेखी नहीं की जा सकती।
इस पर गुर्जर का कहना था कि उनका पुत्र देवेंद्र चौधरी भी चुना हुआ पार्षद और डिप्टी मेयर है। वहीं इंद्रजीत का कहना था कि वह भी अपनी बेटी के टिकट के लिए चौधरी बीरेंद्र सिंह की तरह केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं। राव अपनी बेटी आरती राव को रेवाड़ी से टिकट दिलाना चाहते हैं। उनकी योजना अगले लोकसभा चुनाव में अपनी जगह अपनी बेटी को गुडग़ांव से लोकसभा चुनाव लड़ा कर अपनी राजनीतिक विरासत सौंपने की है। वो इस समय 69 वर्ष के हो चुके है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: