Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कभी भी हो सकती है विधानसभा चुनावों की घोषणा, दीवाली से पहले बन जाएगी नई सरकार-गुर्जर

Krishanpal-Gujjar-BJP-Meeting
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदबाद: आज दिनाक 10/09/2019 को भारतीय जनता पार्टी फरीदाबाद की जिला कार्यकारिणी की एक बैठक जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा की अध्यक्षता में जिला कार्यालय सेक्टर 9 पर सम्पन्न हुई ।बैठक में मुख्यअतिथि कृष्णपाल गुर्जर केन्द्रीय राज्य मंत्री थे ।बैठक में मुख्यरूप से जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी, सोहनपाल सिंह ,जिला उपाध्यक्ष वज़ीर सिंह डागर, मूलचंद मित्तल,वरिष्ठ अधिवक्ता अश्वनी तिरखा,जिला मीडिया प्रभारी अनिल प्रताप सिंह,भगवान सिंह,मनोज बालियान, विजेंदर नेहरा,नयनपाल रावत,सुखबीर मलेरना, मीना पाण्डेय, संजीव भाटी मंडलो के अध्यक्ष ,महामंत्री मौजूद थे ।

           कार्यकर्ताओ को सम्भोदित करते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने बताया कि 11 से 15 सितंबर तक महा जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत प्रत्येक विधानसभा में बूथ अध्यक्ष,पालक,शक्ति केन्द्र प्रमुख,वरिष्ठ नेता,कार्यकर्ता, सभी पदाधिकारी घर 2 जाकर मनोहर सरकार की उपलब्धियों और विकास कार्यो को घर 2 संपर्क करके जनता को अवगत कराएंगे । 
केंद्रीय राज्य मंत्री  गुर्जर ने बताया कि आनेवाली 17 सितम्बर को दुनिया के सबसे लोकप्रिय और देश के यशस्वी प्रधान मंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी का जन्मदिन सेवा दिवस के रूप में मनाया जायेगा। इस दिन कार्यकर्ता अपने 2 छेत्रो में रक्तदान शिविर स्वास्थ्य जाँच शिविर स्वछता अभियान चलाए और अस्पतालों में जाकर रोगियो की सेवा और फल आदि वितरित करें । कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि विधानसभा चुनावों की घोषणा कभी भी हो सकती है और अगले माह में दिवाली से पहले नई सरकार का गठन हो जाएगा । 
उन्होंने कार्यकताओ को चुनावी रणनीति समझाई । गोपालशर्मा ने कार्यकर्ताओं को संगठन के आगामी कार्यक्रमो के बारे में बताया और कार्यकर्ताओ से युद्धस्तर पर जुट जाने की अपील की ।उन्होंने कहा कि हरियाणा में भारतीय जनतापार्टी जनता के आशीर्वाद और कार्यकर्ताओं की मेहनत के बल पर 75 पार के नारे को सार्थक करते हुए हरियाणा के ईमानदार मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल जी के नेतृत्व में पुनः सरकार बनाने जा रही है ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: