Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बेटी की टिकट के लिए अंगद जैसे पांव जमाकर बैठे इंद्रजीत, PM मोदी से मिलने का माँगा समय

Indrajeet-want-to-meet-PM-Narendra-Mod
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: अपने परिजनों के लिए भाजपा की टिकट के लिए अब तीन-से चार सांसद एकजुट हो गए हैं और सूत्रों की मानें तो जनरल वीके सिंह का साथ भी  इन सांसदों को मिल रहा है। बताया जा रहा है कि वीके सिंह अपने साले अरिदमन सिंह बिल्लू के लिए सोहना विधानसभा सीट से टिकट चाहते हैं। सूत्रों के अनुसार राव इंद्रजीत सिंह, चौ. धर्मबीर सिंह और पं. रमेश कौशिक पार्टी पर सामूहिक दबाव बना रहे हैं। अब सूत्रों द्वारा जानकारी मिल रही है कि केंद्रीय मंत्री इंद्रजीत सिंह ने पीएम मोदी से मिलने का समय माँगा है जबकि गृह मंत्री अमित शाह से उनकी मुलाक़ात हो चुकी है। जहाँ-जहाँ भाजपा नेताओ के परिजनों को टिकट दी गई वहां का उदाहरण दिया गया है। 

 इंद्रजीत बेटी की टिकट के लिए अंगद की तरह पांव जमकर बैठ गए हैं और इसी दौरान भाजपा हरियाणा मामलो के प्रभारी एवं राज्य सभा सांसद अनिल जैन ने आज रोहतक में कहा कि  किसी भी सांसद या विधायक के बच्चों को टिकट नहीं मिलेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी अपने कराइटेरिया से चलेगी, ब्लड रिलेशन में किसी को टिकट नहीं दी जाएगी। राव इंद्रजीत द्वारा इस्तीफे की पेशकश किए जाने की बात को उन्हें इनकार कर दिया। 

आपको बता दें कि गुड़गांव सांसद राव इंद्रजीत अपनी बेटी आरती राव को टिकट दिलवाने के लिए अड़े हुए हैं। शुक्रवार को उन्होंने अपने समर्थकों के साथ दिल्ली में बैठक भी की थी। यह बात पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी तक पहुंच गई है। वही अब इस मामले पर फैसला लेंगे। अनिल जैन कुछ भी कहें राव इंद्रजीत सिंह फिलहाल हार मानते नहीं दिख रहे हैं। पीएम मोदी अमेरिका कल रात्रि अमेरिका से भारत के लिए वापसी कर चुके है और आज दिल्ली पहुँच जायेंगे। कल भाजपा हाईकमान की बैठक से पहले इंद्रजीत सिंह उनसे मिलने का प्रयास कर रहे है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: