Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हनी ट्रैप : किसी से 1 करोड़ से कम नहीं मांगती थीं, नेताओं अफसरों को बनाती थीं शिकार

Honey-Trap-in-MP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- कुछ महिलाओं ने देश के कई राज्यों में हनी ट्रैप को अपना सबसे बड़ा धंधा बना लिया है। मध्य प्रदेश के भोपाल हनी ट्रैप में एटीएस ने चौंकाने वाले खुलासे किये हैं। गिरफ्तार की गई महिलाओं ने पूंछतांछ में बताया कि उन्होंने कई बड़े नेताओं को भी अपना शिकार बनाया है। पूछताछ के दौरान जांच एजेंसियां उस समय हैरत में पड़ गईं, जब महिलाओं ने बताया कि ब्लैकमेलिंग की शुरूआत ही एक करोड़ रुपए से होती थी। यानी वे अपना शिकार करोड़ों के आसामी को ही बनाती थीं।

गिरफ्तार  चार महिलाओं ने एटीएस के सामने  खुलासे किए कि वे रसूखदार की पूरी जानकारी ले लेती थीं। उससे रुपए ऐंठे जा सकते हैं या कोई बड़ा काम करवाया जा सकता है, इसकी मालूमात पूरी कर लेती थीं। इसके बाद दोस्ती का जाल बिछाकर बातचीत का सिलसिला शुरू करती थीं।

किसी का ट्रांसफर करवाना है या कोई ठेका दिलवाना है तो वह काम करवा लिया जाता था। वीडियो की दहशत इतनी होती थी कि उनकी बात कटती नहीं थी। अगर कोई काटता था तो फिर ब्लैकमेलिंग शुरू हो जाती थी। अधिकतर लोग इसका शिकार हो जाते थे लेकिन पुलिस तक नहीं पहुँचते थे। इंदौर एसएसपी रुचि वर्धन मिश्र ने मीडिया को बताया क‍ि इंदौर में नगर न‍िगम में पदस्थ एक फरियादी की शिकायत पर ज्ञात हुआ कि एक महिला अपने अन्य साथियों के साथ उन्हें वीडियो के माध्यम से ब्लैकमेल कर रही है और 3 करोड़  रुपये की मांग कर रही है. इस पूरे मामले में थाना पलासिया में अपराध क्रमांक 405/19 के तहत धारा 419, 420, 384, 506, 120 बी व 34 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया और केस को इन्वेस्टिगेशन में लिया गया। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: