Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बड़खल से सीमा त्रिखा, NIT से यशबीर डागर को मिल सकती है BJP की टिकट- बल्लबगढ़ में कलकत्ता कांड- सूत्र 

Haryana-SPS-News-Election
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़/ फरीदाबाद: हरियाणा विधानसभा चुनावों की तारिख का कभी भी एलान हो सकता है। हमने अपने पाठकों को पहले ही बता दिया था कि भाजपा के लगभग 60 उम्मीदवारों की सूची बन चुकी है। फरीदाबाद के 6 नेताओं का नाम इस सूची में शामिल है। हथीन और फरीदाबाद से केहर सिंह और विपुल गोयल की टिकट लगभग पक्की है और बड़खल से सीमा त्रिखा अब भी पहले नंबर पर हैं। एनआईटी, बल्लबगढ़, होडल, तिगांव, पृथला और पलवल में से तिगांव और बल्लबगढ़ के उम्मीदवारों पर विचार विमर्श आज रात्रि में होगा। बल्लबगढ़ में वर्तमान विधायक मूलचंद शर्मा पर कलकत्ता काण्ड हावी हो सकता है। कलकत्ता कांड का पीड़ित जल्द फरीदाबाद पहुँच सकता है। तिगांव में देवेंद्र चौधरी और राजेश नागर में से एक नाम पर मुहर लग चुकी है लेकिन अभी बिना किसी सबूत के हम किसी का नाम नहीं ले रहे हैं।

 होडल में अगर भाजपा ने राम रतन को टिकट दिया तो फिर बड़ी हार हो सकती है। एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में अब यशवीर डागर का नाम टिकट पाने में पहले नंबर पर है जबकि नगेन्द्र भड़ाना दूसरे और चन्दर भाटिया तीसरे नंबर पर हैं। क्षेत्र में सक्रीय न होने के कारण नीरा तोमर अब टिकट के दावेदारों में पिछड़ने लगी हैं। बैजू ठाकुर भी चमत्कार करने को तैयार है। पृथला में अब शारदा राठौर को टिकट का सबसे बड़ा दावेदार बताया जा रहा है जबकि विधायक टेकचंद शर्मा और सोहनपाल सिंह भी टिकट के प्रमुख दावेदार हैं। भाजपा हाईकमान के पास कुछ नाम पहुंचें हैं। भाजपा को जिताऊ उम्मीदवारों की तलाश है और पृथला, एनआईटी, तिगांव में जिसे भी भाजपा की टिकट मिलेगी जीत मिल सकती है। 

पलवल में भाजपा का पूर्व मंत्री और वर्तमान विधायक करण सिंह दलाल से कड़ा मुकाबला होगा। बड़खल में अब भी भाजपा और धर्मबीर भड़ाना और कांग्रेस के उम्मीदवार में त्रिकोणीय मुकाबला देखा जा सकेगा। आपको बता दें कि हरियाणा अब तक के पास एक आडियो है जिसमे कलकत्ता के एक व्यक्ति ने बल्लबगढ़ के विधायक और उनके रिश्तेदारों पर बड़ा आरोप लगाया है। मामले की तह तक जाने का प्रयास कर रहा हूँ। सबूत मिलने के बाद इस बारे में कोई जानकारी दूंगा। हो सकता है विधायक को बदनाम करने की कोई साजिश रची जा रही हो। लेकिन कलकत्ता वाले की बात सुन लगता है कि बल्लबगढ़ में बड़ा कांड हुआ है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: