Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विज ने सैलजा को कहा गद्दार, कांग्रेस का तीखा पलटवार

Haryana-Minister-Anil-Vij
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: पूर्व मुख्य संसदीय सचिव व प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता रण सिंह मान ने मांग की है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की घटिया बयानबाजी का संज्ञान लें तथा उन्हें तुरन्त मंत्री पद से बर्खास्त करे अन्यथा यह समझा जायेगा कि भाजपा के लोगों को देश की बेटियों के मान-सम्मान का कतई ख्याल नहीं है और वे बेलगाम हैं। पूर्व मुख्यमंत्री को पलटुराम और पूर्व केन्द्रिय मंत्री तथा वरिष्ठ महिला नेत्री कुमारी सैलजा को गद्दार कहना अशोभनीय व घोर निन्दनीय है।  लगता है बेशर्मी विज की खुराक बन गई है। उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज पर पलटवार करते हुए कहा कि मंत्री महोदय पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा कुमारी सैलजा को प्रदेश के हर कोने व सभी वर्गों से मिल रहे अभूतपूर्व जन समर्थन से घबरा कर सद्बुद्धि खो चुके हैं व अनर्गल बयानबाजी पर उतर आये हैं। कुमारी सैलजा न केवल राज्यसभा की सदस्या व हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा है बल्कि देश की होनहार बेटी हैं। 

मान ने कहा कि कांग्रेस अनिल विज व किसी भाजपा नेता की बेहूदगी बर्दाश्त नहीं करेगी। हम विज को याद दिलाना चाहेंगे की गद्दार तो संघ से जुड़े वे लोग थे, जो अंग्रेजों के तलवे चाटते थे। कांग्रेस के सिपाही न कभी गद्दार थे, न हैं और न कभी गद्दारी करने वाले हैं। हमें भाजपा से देशभक्ती का सर्टीफिकेट नहीं चाहिये, वे अपना ख्याल रखें। अनिल विज को फिजूल के बयानों में उलझने की बजाये अपने स्वास्थ्य विभाग की बेहतरी पर ध्यान देने की जरूरत है, जहां हजारों साधारण लोग चिकित्सा सेवाओं का अभाव व निष्क्रियता झेल रहे हैं।
मान ने कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा सरकार आई है और अनिल विज मंत्री बने हैं, हरियाणा के लोगों ने अक्सर यह देखा है कि वे अपने विभाग में कुछ खास करने की बजाये मीडिया में बने रहने के लिये या तो कोई नाटक करते हैं या फिर उन विषयों पर बोलतें हैं जिनसे इनका कोई वास्ता नहीं होता। प्रदेश के लोगों ने इनसे शायद ही कोई अच्छी और सारगर्भित बात सुनी हो। यह तो भाजपा है जो इस तरह के चरित्र के आदमी को ढो रही है या फिर यदि भाजपा अनिल विज को फिजूल की हांकने के लिये उकसाती है तो यह और भी दुर्भाग्यपूर्ण है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: