Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नगेंद्र भड़ाना का खेल खराब कर सकते हैं एनआईटी पहुंचे पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप सिंह 

Haryana-Ex-Minister-Mahendra-Pratap-Singh-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: पूर्व केबिनेट मंत्री महेंद्र प्रताप अब एनआईटी में ठीक उस समय घूम रहे हैं जब भाजपा की टिकटों के लिए दिल्ली में माथापच्छी चल रही है। महेंद्र प्रताप का एनआईटी में घूमना नगेंद्र भड़ाना ने लिए बुरी खबर दे सकता है। अगर भाजपा हाईकमान को पता चल गया कि कांग्रेस पूर्व केबिनेट मंत्री को एनआईटी से टिकट देने जा रही है तो हाईकमान नगेंद्र भड़ाना को शायद ही टिकट दे क्यू कि महेंद्र प्रताप सिंह गुर्जर समुदाय की वोट के लिए एनआईटी में दौड़ रहे हैं और ऐसे में गुर्जर समुदाय का झुकाव उनकी तरफ हो भी सकता है तो नागेंद्र का वोटबैंक फिसल जाएगा।

 भाजपा में शामिल होने के बाद नगेन्द्र भड़ाना लगातार भाजपा का गुणगान गा रहे हैं और क्षेत्र में कई गाड़ियां घूम रहीं हैं जिनमे मोदी-शाह से जुड़े गीत जनता को सुनाये जा रहे हैं। अब उनका खेल अगर खराब हुआ तो महेंद्र प्रताप सिंह के कारण ही खराब होगा क्यू कि भाजपा हर विधानसभा क्षेत्र की सीआईडी रिपोर्ट पल-पल ले रही है। पूर्व केबिनेट मंत्री कल एनआईटी पहुंचे और बाकायदा फोटो खिंचवाकर प्रेस नोट भिजवाया गया जिससे लगता है कि कांग्रेस की तरफ से उन्हें एनआईटी से चुनाव लड़ने की हरी झंडी मिल चुकी है। 
कल एनआईटी के गौंछी पहुँच पूर्व मंत्री ने  कहा कि एनआईटी में पांच साल में एनआईटी का हाल बेहाल हो गया है। कोई विकास कार्य नहीं हुआ है। नगेंद्र भड़ाना नई एनआईटी के विधायक हैं और उनके कामकाज पर पूर्व मंत्री ने सवाल उठाया जो बहुत कुछ कह रहा है। 
एनआईटी से ही नीरज शर्मा कांग्रेस की टिकट मांग रहे हैं लेकिन पंडित परिवार को आजाद लड़ने की आदत पड़ चुकी है। नीरज शर्मा के पिता पंडित शिव चरण लाल शर्मा दोनों चुनाव निर्दलीय ही लड़े थे और एक बार जेते भी थे जबकि 2014 में मामूली वोटों से हार गए थे। अगर कांग्रेस ने महेंद्र प्रताप को टिकट दिया तो नीरज शर्मा आजाद मैदान में उतर सकते हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: