Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विधानसभा चुनाव, फरीदाबाद पुलिस की अन्य राज्यों के पुलिस अधिकारीयों संग खास बैठक

Haryana-Election-Police-Meeting
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: आगामी विधानसभा चुनाव के मध्यनजर फरीदाबाद पुलिस ने इन्टर स्टेट पुलिस अधिकारियों के साथ एक बैठक की।   करीब 28 पुलिस अधिकारियो ने इस बैठक में हिस्सा  लिया और एक  व्हाटसएप ग्रूप भी बनाया गया।  पीओ, बेलजम्पर व अन्य अपराधिक गतिविधियों में शामिल व्यक्तियों की सूचना साझा की जाएगी।

बार्डर से लगते हुए दिल्ली व यूपी पुलिस के थाना प्रबंधक चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था बनाऐ रखने व अपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगाने के मकसद से फरीदाबाद पुलिस के साथ सूचना करेगे सांझा।

 पुलिस आयुक्त के0 के0 राव के निर्देशानुसार आज पुलिस आयुक्त कार्यालय सैक्टर 21सी में डीसीपी एनआईटी  अर्पित जैन की  अध्यक्षता में मिटिंग आयोजित की गई। मिटिंग में फरीदाबाद पुलिस की तरफ से एसीपी सूरजकूण्ड, सराय, ओल्ड, बीपीटीपी, तिंगाव और मुजेसर व एसएचओ सूरजकूण्ड, सराय, पल्ला, खेरीपुल, भूपानी, तिंगाव, छायंसा, सदर बल्लबगढ, सैक्टर-58 और धौज ने हिस्सा लिया। 

दिल्ली पुलिस के एसीपी साउथ ईस्ट, महरौली और संगम विहार व दिल्ली पुलिस एसएचओ फतेहपुर बेरी, संगम विहार, प्रहलादपुर, बदरपुर, जैतपुर और कालंदीकुंज मौजूद रहे।  यूपी पुलिस के डीसपी गौतमबुद्व नगर  के अलावा यूपी पुलिस के एसएचओ रघुपुरा, एक्सप्रैसवे और धनकौर भी मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: