Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भारी भरकम चांदी का गदा ले लिया, मुकुट वाले की गर्दन काटने की बात की, और फंसे खट्टर 

Haryana-CM-Manohar-Lal-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्य्मंत्री मनोहर लाल कई बार आपा खो चुके हैं और हर बार उनकी जमकर फजीहत हुई है। कल वाइरल हुए वीडियो के बाद खट्टर ने सफाई दी कि राजशाही की परंपरा भारतीय जनता पार्टी में नहीं है। जब मैंने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी तभी सोने चांदी के मुकुट की परंपरा को बंद कर दिया था। उसके बाद से ही सभी कार्यकर्ताओं को बता दिया गया था कि इस प्रकार की चीजें स्वीकार नहीं होंगी। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अनुशासित है उन्होंने इसका बखूबी पालन भी किया।

मुख्यमंत्री ने कहा जिस वीडियो की बात की जा रही है उसमें उक्त कार्यकर्ता द्वारा मेरी जानकारी के बगैर मुकुट पहनाने की कोशिश की थी। ऐसे में नाराज होना स्वभाविक है। इसी कारण मैंने मुकुट पहनाने की कोशिश कर रहे कार्यकर्ता को डांट लगाई थी। उक्त कार्यकर्ता हमारा बहुत ही वरिष्ठ कार्यकर्ता है उसने भी अपनी गलती को स्वीकार किया। वह किसी बात से नाराज नहीं है। यह कांग्रेस की मानसिकता है इसीलिए कांग्रेस के लोगों द्वारा ऐसे मुद्दों को उछाला जा रहा है जोकि उनकी राजशाही राजनीति को परिभाषित करता है।
ये तो थी खट्टर की सफाई अब जरा ध्यान दें कि वीडियो में सीएम मनोहर लाल एक गदा खुशी से लहरा रहे हैं। वो भी चांदी का बताया जा रहा है और उसका वजन शायद मुकुट से ज्यादा है। अगर चांदी नहीं पसंद, कीमती चीजें नहीं पसंद तो उस गदा को भी नहीं लेना चाहिए था। अपने सफाई पर खट्टर फिर फंस गए हैं।
ये ट्वीट पढ़ें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: