Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

न जानें मोदी-शाह कल क्या करेंगे हरियाणा में भाजपा की टिकट मांगने वालों की उड़ चुकी है नींद 

Haryana-BJP-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- हरियाणा के लगभग 200 भाजपा नेताओं की नजर अब पीएम नरेंद्र मोदी पर टिकी है। जबसे अमित शाह ने हरियाणा भाजपा के पैनल को रद्द किया तबसे भाजपा की टिकट की बात देख रहे तमाम विधायक, दूसरे दलों से भाजपा में आये विधायक और उनके समर्थक हैरान हैं और उन्हें लगता है कि अब कुछ भी हो सकता है। हरियाणा के नेताओं तक तो इनकी पहुँच थी लेकिन अमित शाह और पीएम मोदी तक इनकी पहुँच नहीं है और अब ऐसे नेता सोंच रहे हैं कहीं मोदी-शाह उनके अरमानों पर पानी न फेर दें। 

प्रदेश के तमाम नेता अब भी दिल्ली में डटे हैं और अपनी संभावित टिकट की चौकीदारी कर रहे हैं। आज की रात्रि तमाम भाजपा नेताओं के लिए क़यामत की रात है। कल दोपहर तक भाजपा उम्मीदवारों की सूची पीएम मोदी के पास पहुँच जाएगी जो अमित शाह ने तैयार की है। अब पीएम किन नामों पर मुहर लगाते हैं ये तो लिस्ट आने के बाद ही पता चलेगा। भाजपा का कहना है कि वो सिर्फ जिताऊ नेताओं को ही टिकट देगी वो चाहे दूसरे दलों से आये विधायक या पूर्व विधायक हों या अपनी पार्टी के विधायक लेकिन हरियाणा अब तक अपने सूत्रों की बात करे तो कई कामचोर और बेईमान विधायकों को भी टिकट मिल सकती है। 

ऐसा क्यू होगा, फिर कभी बताएँगे। वैसे भाजपा ने दिल्ली नगर निगम चुनावों जैसा किया तो पार्टी को बड़ी खुशखबरी 24 अक्टूबर को मिल सकती है। आपको बता दें कि दिल्ली में केजरीवाल की सबसे मजबूत सर्कार है और 70 से से केजरीवाल ने 67 सीटें जीती थी लेकिन नगर निगम चुनावों में भाजपा की सर्कार बनी। ऐसा इसलिए संभव हुआ क्यू कि तमाम भ्रष्ट पार्षदों की टिकट काट दी गई थी। युवाओं और ईमानदार नेताओं को टिकट दी गई थी। अगर हरियाणा विधानसभा चुनावों में भी ये फार्मूला अपनाया गया तो भाजपा फायदे में रहेगी। अगर भ्रष्ट बेईमान और कामचोरों और करोड़पतियों को टिकट में वरीयता मिली तो 75 पार का नारा एक अधूरा नारा ही बनकर रह जायेगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: