Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

टिकट वितरण के बाद लाल न हो जाएँ कार्यकर्ता और कई बड़े नेता , टीम मनोहर की रोहतक में खास बैठक

Haryana-BJP-Meeting-in-Rohtak
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: भाजपा, कांग्रेस सहित कई पार्टियां विधानसभा चुनावों के लिए आज अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर सकती हैं। भाजपा की लिस्ट शाम तक आ सकती है जबकि जजपा की लिस्ट दोपहर के पहले घोषित हो सकती है। भाजपा की लिस्ट पर अंतिम मुहर पीएम मोदी लगाएंगे लेकिन इसके पहले शाम रोहतक में सीएम मनोहर लाल के नेतृत्व में भाजपा की एक खास बैठक हुई। बैठक में बैठक में प्रदेश संगठन मंत्री सुरेश भट्ट, चौधरी भूपेंद्र सिंह, सुभाष बराला, संदीप जोशी, अरविंद शर्मा, बृजेंद्र सिंह, नयाब सैनी, धर्मबीर सिंह, शिक्षा मंत्री रामबिलाश शर्मा कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़, परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार मौजूद रहे।

 बैठक में भाजपा के हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रभारी नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि सभी विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नामों पर मंथन हो चुका है और रविवार हो दिल्ली में होने वाली चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक के बाद इसका ऐलान कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रत्याशियों के चयन में किसी प्रकार की कोई दुविधा नहीं है और पार्टी जिसे प्रत्याशी बनाएगी कार्यकर्ता उसका सहयोग करेंगे। प्रबंधन कमेटी की बैठक के बाद तोमर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सभी 90 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों पर मंथन हो चुका है। कुछ वरिष्ठ नेताओं के इस्तीफे की पेशकश की खबरों पर हरियाणा भाजपा प्रभारी अनिल जैन ने कहा कि किसी नेता ने इस्तीफे की पेशकश नहीं की है।
इस बैठक में  कुछ बड़े नेताओं की नाराजगी  दूर करने को लेकर भी चर्चा हुई और इन नेताओं से बातचीत कर मनाने के लिए वरिष्ठ नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी है। टिकट को लेकर प्रत्याशियों के समर्थकों का भी प्रदेश पार्टी कार्यालय के बाहर जमावड़ा लगा रहा। 
बताया जाता है कि भाजपा प्रदेश नेतृत्व भले ही टिकट वितरण को लेकर कोई दुविधा नहीं बता रहा, लेकिन करीब 35 सीटों पर मामला उलझा हुआ है। सबसे बड़ी दिक्कत दूसरे दलों से आई हैवीवेट नेताओं ने बढ़ा रखी है। प्रदेश नेतृत्व के सामने यह संकट है कि पुराने कार्यकर्ताओं की अनदेखी हुई तो चुनाव में इसका सीधा असर पड़ेगा और इसी को ध्यान में रखकर प्रदेश नेतृत्व मंथन कर रहा है। सीएम ने सांसदों, मंत्रियों व पदाधिकारियों से अलग-अलग बात की। करीब 3 घंटे से अधिक समय तक चली बैठक में इस रणनीति पर जोर दिया गया कि आखिर टिकट वितरण के बाद भितरघात को कैसे रोका जाए।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: