Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

25 सितम्बर के बाद कभी भी जारी की जा सकती है हरियाणा भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

Haryana-BJP-Candidate-list
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा के प्रत्याशियों की एक लिस्ट जल्द घोषित की जा सकती है। शाह-संघ और सीएम की सर्वे रिपोर्ट अपने गंतव्य तक पहुंचाई जा चुकी है। सूत्रों की मानें तो सर्वे रिपोर्ट में सभी विधानसभा क्षेत्रों से उन नेताओं के नाम भी दिए गए हैं जो कांग्रेस, जजपा, इनेलो, बसपा, आम आदमी पार्टी से उन विधानसभा सीटों से टिकट के दावेदार हैं। सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि भाजपा हर विधानसभा क्षेत्र ने जिताऊ उम्मीदवारों को ही टिकट देगी। ऐसे नेता तो टिकट से बहुत दूर रखा जाएगा जिसकी जीत में संदेह हो। भाजपा की दूसरी पार्टी के उम्मीदवारों का लेखा जोखा पहुँच चूका है। कहाँ से दूसरी पार्टी के उम्मीदवार ताकतवर हैं इस पर मनन कर पार्टी अपने नेताओं को टिकट देगी। 
हरियाणा भाजपा के प्रभारी डॉ. अनिल जैन, मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला और प्रांतीय संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट की मौजूदगी में कई घंटे चली मैराथन बैठक में सभी 90 सीटों पर आए फीडबैक पर चर्चा की गई। बैठक में तमाम तरह की एजेंसियों से मिले फीडबैक को सामने रखकर बातचीत हुई।

बैठक में 25 विधानसभा सीटें ऐसी हैैं, जिन पर तीन-तीन संभावित प्रत्याशियों के पैनल तैयार कर लिए गए हैैं। इनमें 17 विधानसभा सीटों पर पार्टी को अपने उम्मीदवारों को लेकर किसी तरह का असमंजस नहीं है। इन सीटों में पंचकूला, अंबाला छावनी, अंबाला शहर, मुलाना, जगाधरी, यमुनानगर, रादौर, लाडवा, शाहाबाद मारकंडा, थानेसर, करनाल, घरौंडा, पानीपत शहर, इसराना, राई, जींद और टोहाना शामिल हैैं। करनाल ऐसी सीट है जहाँ से सिर्फ सीएम मनोहर लाल का ही टिकट के लिए आवेदन है। 25 सितम्बर को पहली लिस्ट मंजूरी के लिए भेजी जाएगी इसके बाद कभी भी पहली लिस्ट जारी की जा सकती है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: