Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सोशल मीडिया पर बड़ी अफवाहों के बाद दिल्ली भागे भाजपा के दागी और बागी नेता 

Haryana-BJP-Candidate-list-update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: सोशल मीडिया पर उन अफवाहों ने भाजपा के कई बड़े नेताओं के होश उड़ा दिए हैं जिनमे कहा जा रहा है कि भाजपा कई दागियों और बागियों की टिकट पर कैंची चला सकी है। इन अफवाहों में कहा जा रहा है कि दो मंत्रियो की टिकट भी कट सकती है। अब तक भाजपा की कोई लिस्ट जारी नहीं हुई है लेकिन सोशल मीडिया पर तमाम फर्जी लिस्ट वाइरल हो रही हैं। कल भाजपा प्रत्याशियों के नामों की घोषणा करने वाली थी लेकिन बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के कारण ये लिस्ट जारी नहीं की जा सकी। टिकट आवंटन को लेकर हाई प्रोफाइल ड्रामा कल रात्रि से अब तक चल रहा है। 

हरियाणा की कई विधानसभा सीटों से खबर आ रही है कि जैसे विश्व कप क्रिकेट मैच के लिए बड़े-बड़े स्क्रीन लगाकर मैच दिखाया जाता है वैसे कई जगहों पर कल भाजपा नेताओं ने स्क्रीन लगवाए थे और बैठक के बाद सुभाष बराला का टीवी पर इन्तजार कर रहे थे कि वो उम्मीदवारों के नामों का एलान करेंगे लेकिन ऐसे नेता और उनके कार्यकर्ता कल रात्रि मायूस हो गए। अब इन अफवाहों ने कई और नेताओं को मायूस कर दिया है। हो सकता है इनमे से कई नेताओं ने दिल्ली का रुख कर लिया हो अपने अपने जान पहचान के बड़े नेता के यहाँ पहुँच गए हो। 

कल की बैठक के बाद अब तक जो जानकारी सूत्रों से मिली है उसके मुताबिक़ पीएम  नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह व कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में हुई बैठक में सीएम मनोहर लाल व प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने 69 उम्मीदवारों की सूची फाइनल कर दी थी। जिस पर हाईकमान ने भी मुहर लगा दी, लेकिन पेंच बाकी 21 सीटों में शामिल दक्षिण हरियाणा व जींद की उचाना कलां सीट को लेकर फंस गया। राव इंद्रजीत बेटी आरती के टिकट को लेकर अड़ गए हैं। माना जा रहा है कि इंद्रजीत आज सीएम से मिल सकते हैं। 
आपको बता दें कि 2017 में जिन नेताओं ने सीएम से बगावत की थी उनमे से कई नेताओं की टिकट काट सकती है और आरएसएस के सर्वे में जिन नेताओं को दागी बताया गया है उनमे से भी कई नेताओं की टिकट पर कैंची चल सकती है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: