Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दलबदलुओं को भाव देने लगी भाजपा- पकौड़े बेंचने की तैयारी करें BJP के पुराने कार्यकर्त्ता- दीपक चौधरी 

Deepak-Choudhary-Ballabgarh-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदबाद: प्रदेश में भाजपा की कहीं भी कोई रैली होती थी तो मोबाइल पर एक मैसेज आता था 10 बसें भर देता था। जहाँ कहीं पार्टी की बैठक होती थी वहां सबसे पहले पहुँचता था लेकिन मेरी उस मेहनत का सिला ये मिला कि नगर निगम चुनावों में मेरी टिकट कटवा दी गई और ऐसे लोगों को टिकट दी गई जिन्हे कोई जनता तक नहीं था और मुझे मजबूरन आजाद उम्मीदवार के रूप में निगम चुनाव लड़ना पड़ा और जनता ने मेरा साथ दिया और वार्ड 37 से मैं पार्षद बना और यही नहीं उस रात्रि भी बेईमानों ने बेईमानी करने का हर प्रयास किया और अपने उम्मीदवार को जीता हुआ घोषित कर दिया लेकिन मैंने तब भी हिम्मत नहीं हारी और आधी रात्रि को मुझे जीता हुआ घोषित किया गया। ये कहना है बल्लबगढ़ के पार्षद दीपक चौधरी का जिन्होंने विधानसभा चुनावों के लिए जोरदार प्रचार करना शुरू कर दिया है और कल चावला कालोनी, सेक्टर 3 में कई जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए अपना दर्द जनता तक पहुँचाया और कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लिए मैंने बहुत पसीना बहाया था लेकिन ये पार्टी अब वो पार्टी कम से कम हरियाणा में तो नहीं रही। दीपक चौधरी ने कहा कि इस पार्टी में अब दूसरे दलों से आये हुए नेताओं को मान सम्मान दिया जाता है अपनों को नकारा जाता है।

दीपक चौधरी ने कहा कि मैं 20 साल पहले संघ का सदस्य बना और आज भी संघ का कार्यकर्ता हूँ और संघ और भाजपा की विचारधारा से अब भी बाहर नहीं हूँ लेकिन वर्तमान में जो कुछ हो रहा है उससे बहुत आहत हूँ। जो भाजपा और आरएसएस को पानी-पीपीकार गलियां देते थे आज भाजपा में उनकी की पूंछ हो रही है। दीपक ने कहा इनेलो और कांग्रेस के नेताओं की हमेशा अलग विचारधारा रही है और ये भाजपा में शामिल होकर भाजपा की ही लुटिया डुबोएंगे। 
दीपक ने कहा कि भाजपा के पास दुनिया में सबसे ज्यादा कार्यकर्ता हैं और ये सच है तो उन नेताओं को क्यू भाव दिया जा रहा है जो दूसरी विचारधारा के हैं। दीपक ने कहा वक्त के साथ तो हर कोई बदलता है लेकिन भाजपा ज्यादा तेजी से बदल रही है और तेज रफ़्तार किसी दुर्घटना का कारण बन सकती है। दीपक ने कहा कि वर्तमान में पूरे हरियाणा में भाजपा कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज किया जा रहा है और दलबदलुओं को ज्यादा भाव दिया जा रहा है जो पार्टी के लिए हानिकारक हो सकता है।

उन्होंने कहा कि जिले के दो भाजपा महासचिव 10  साल से पार्टी में जमकर पसीना बहा रहे हैं और 2014 में भी देवेंद्र चौधरी और सोहनपाल सिंह टिकट के हक़दार थे और इन्हे पार्टी ने टिकट नहीं दी और इस बार भी इनके साथ जो हो रहा है अच्छा नहीं हो रहा है। ये दोनों नेता संघटन से भी जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि इन दोनों नेताओं ने फरीदबाद में पार्टी का संगठन खड़ा करने में अहम् योगदान दिया और उस हिसाब से इन्हे टिकट मिलनी चाहिए। अगर इन्हे भी टिकट न मिली तो अब फरीदाबाद के क्या हरियाणा के भाजपा कार्यकर्ताओं को पकौड़े बेंचने की तैयारी शुरू कर देनी चाहिए। उन्हें भविष्य के लिए अच्छा होगा क्यू कि परिवार चलाने के लिए कोई न कोई रोजगार तो चाहिए ही। 
दीपक ने कहा कि मुझे बल्लबगढ़ की जनता का प्यार मिल रहा है और ऐसे ही मिलता रहा तो विधानसभा चुनावों में भी उसी तरह विजय होगी जैसे निगम चुनावों में हुई थी। उन्होंने कहा कि ऊपर मैंने जो कुछ भी कहा है वो मेरा ही नहीं प्रदेश के सैकड़ों कार्यकर्ताओं का दुःख है। वो पार्टी में हैं अपनी बात मजबूरी वश किसी से नहीं कह रहे हैं। मैं आजाद हूँ और अपना और उनका दर्द सरकार तक पहुँचाने का प्रयास कर रहा हूँ। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: