Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मूलचंद शर्मा को चित करने की तैयारी में जुटे बल्लबगढ़ के चौधरी

Deepak-Chaudhary-Ballabgarh-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्र की राजनीति से जुडी 31 जुलाई को हरियाणा अब तक छपी एक खबर पर कुछ लोगों से सवाल उठाया था। उस खबर में हमने लिखा था कि बल्लबगढ़ में दीपक चौधरी और विधायक मूलचंद शर्मा में आमने सामने की टक्कर हो सकती है। एक हफ्ते बाद आचार संहिता लगने वाली है और एक महीने पहले लिखी वो खबर अब भी सच होती दिख रही है। कांग्रेस की दो बार विधायक रह चुकीं कुमारी शारदा राठौर ने भाजपा का दामन थाम लिया है। अफवाहें हैं कि कि उन्हें भाजपा कहीं और से मैदान में उतार सकती है ऐसे में बल्लबगढ़ में मूलचंद शर्मा और दीपक में ही टक्कर हो सकती है। बताया जा रहा है कि बल्लबगढ़ से भाजपा के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा भी टिकट मांग सकते हैं। 

भाजपा के अन्य मजबूत दावेदार बल्लबगढ़ में नहीं दिख रहे हैं न कांग्रेस कोई मजबूत दावेदार मैदान में दिख रहा है। चर्चाएं है कि दीपक चौधरी पर कांग्रेस डोरे डाल रही है और अगर ये चर्चाएं सच हुईं तक भी दीपक का मुकाबला भाजपा से ही होगा। भाजपा किसी को भी टिकट दे। क्षेत्र में अन्य पार्टियों का कोई आस्तित्व नहीं दिखाई दे रहा है। गली स्तर के नेताओं को अन्य पार्टियों के पद दिए गए हैं जो शायद अपनी गली में भी कोई चुनाव न जीत सकें। दीपक की बार करें तो मोदी लहर को धक्का देते हुए इन्होने वार्ड नमबर 37 का चुनाव जीता था जिसके बाद शहर बाहर में उनकी जीत चर्चाएं हुईं थीं। वो आजाद लड़कर पार्षद बने थे और अगर वो अब भी आजाद ही चुनावों में उतरेंगे तब भी भाजपा के उम्मीदवार को कड़ी टक्कर देंगे। बल्लबगढ़ में वर्तमान विधायक शर्मा से क्षेत्र के लोग उतने खुश नहीं हैं। हाल के सर्वे के दौरान लोगों ने उनकी टिकट काटने की बात की थी और किसी और या शारदा राठौर को देने की बात की थी। इन सब बातों को देख लगता है कि बल्लबगढ़ में अब भी मुख्य मुकाबला दीपक चौधरी और भाजपा में होगा।

सूत्रों की मानें तो दीपक चौधरी युद्ध स्तर पर चुनावों की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने सैकड़ों युवाओं की एक टीम बनाई है जो हर बूथ पर काम कर रही है। दीपक चौधरी का कहना है कि मैं आजाद भी लड़ा तो मूलचंद शर्मा को चारों खाने चित करूंगा। उन्होंने कहा कि पांच साल, बल्लबगढ़ बेहाल का नारा लेकर मैदान में उतरूंगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता दुखी है, व्यापारी दुखी हैं। क्षेत्र में अपराध कई गुना बढ़ गया और क्षेत्र के लोग बिजली पानी के लिए तरस रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता की समस्याओं को लेकर मैदान में उतर रहा हूँ। जल्द एक  कार्यक्रम से चुनावी शंखनाद करूंगा।  31 जुलाई की खबर इस लिंक पर पढ़ सकते हैं। 

https://www.haryanaabtak.in/2019/07/Deepak-Chaudhary-Ballabgarh-news_31.html
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: