Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विधानसभा चुनावों के लिए फरीदाबाद के DC ने नियुक्त किये नोडल अधिकारी 

DC-Faridabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद 24 सितंबर: हरियाणा विधानसभा आम चुनाव के दृष्टिगत जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त अतुल कुमार द्विवेदी ने चुनाव से संबंधित सभी जरूरी प्रबंध व तैयारियां सुनिश्चित करने के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किए हैं।
उपायुक्त ने लघु सचिवालय स्थित अपने कार्यालय में आयोजित बैठक में सभी नोडल अधिकारियों को निर्देश दिए गए कि जिस भी नोडल अधिकारी को जो जिम्मेदारी दी गई है वे उसका निर्वहन तत्परता व ईमानदारी से करें। चुनाव आयोग द्वारा जारी सभी हिदायतों की अनुपालना करें तथा रिपोर्टिंग सिस्टम को मजबूत बनाएं। मुख्य निर्वाचन अधिकारी हरियाणा व आयोग को जाने वाली विभिन्न रिपोट्ïर्स को समय पर भेजें।

उन्होंने बताया कि मेन पावर मैनेजमेंट के लिए जिला सांख्यिकी अधिकारी जेएस मलिक, ईवीएम मैनेजमेंट के लिए जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी भूपेंद्र सिंह, ट्रांसपोर्ट व्यवस्था के लिए क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण के सचिव  धर्मेंद्र सिंह, प्रशिक्षण प्रबंधन के लिए अतिरिक्त उपायुक्त धर्मेंद्र सिंह, मैटेरियल मैनेजमेंट के लिए कार्यकारी अभियंता लोक निर्माण विभाग राहुल सिंह, आदर्श चुनाव आचार संहिता की अनुपालना के लिए एमसीएफ के अतिरिक्त आयुक्त  विक्रम सिंह, खर्च मॉनिटरिंग के लिए उप आबकारी एवं कराधान आयुक्त (नॉर्थ) फरीदाबाद सूरत सिंह, कानून एवं शांति व्यवस्था के लिए पुलिस आयुक्त केके राव, बैलट पेपर, डमी बैलेट व पोस्टल बैलेट पेपर के लिए जिला सैनिक बोर्ड के सचिव आरके शर्मा, मीडिया कम्युनिकेशन  एवं  सोशल मीडिया के लिए एमसीएफ के अतिरिक्त आयुक्त विक्रम सिंह, कंप्यूटराइजेशन के लिए डीआईओ लक्ष्मी नारायण मित्तल व स्वीप गतिविधियों के लिए अतिरिक्त उपायुक्त धर्मेंद्र सिंह, हेल्पलाइन व जन शिकायत निवारण के लिए जिला राजस्व अधिकारी नरेश कुमार तथा एसएमएस मॉनिटरिंग एंड कम्युनिकेशन प्लान के लिए जिला सूचना प्रौद्योगिकी अधिकारी लक्ष्मी नारायण मित्तल, वोटर हेल्पलाइन 1950 के लिए नगराधीश बलीना, साइबर सिक्योरिटी के लिए डीसीपी हेडक्वार्टर अंशु सिंगला को नोडल अधिकारी बनाया गया है। इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त धर्मेंद्र, एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोकचंद, एसडीएम फरीदाबाद अमित कुमार, एसडीएम बडख़ल पंकज सेतिया, हुडा के संपदा अधिकारी विवेक कालिया, नगराधीश बलीना व जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी राकेश मोर भी उपस्थित थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: