Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

NIT की लाखों जनता को बीमार करने वाले अधिकारियों का इलाज करना मुझे आता है- चंदर भाटिया   

Chander-Bhatia-Ex-MLA-BJP-NIT-Meeting
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: एनआईटी के लाखों लोगों को नरक में नहीं रहने दूंगा और जनता ने इसी तरह से अपना प्यार चुनावों में भी बनाये रखा तो एनआईटी को प्रदेश का नंबर एक विधानसभा क्षेत्र बनाऊंगा। ये कहना है पूर्व भाजपा विधायक चन्दर भाटिया का जिन्होंने रविवार को पर्वतीय कॉलोनी के कंचन चौक पर एक जनसभा को सम्बोधित किया और इस मौके पर स्थानीय लोगों ने  पूर्व विधायक चंद्र भाटिया का जोरदार स्वागत किया। 

उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि एनआईटी विधानसभा क्षेत्र की लगभग हर कालोनियां नरकीय हो चुकी हैं। लोग सड़कों पर पैदल भी नहीं चल सकते और कई गलियां ऐसी हैं जहां सीवर का गंदा पानी पूरी सड़क पर भरा हुआ है। उन्होंने कहा कि ये समस्या एक दो नहीं लाखों लोगों की है और इस क्षेत्र का हाल देख लगता है यहाँ विकास नाम की चीज सिर्फ किताबों में लिखी गई है। उन्होंने कहा कि इस समय एनआईटी विधानसभा क्षेत्र हरियाणा का सबसे पिछड़ा विधानसभा क्षेत्र है जहां के लाखों लोग बिजली, पानी, सड़क जैसी समस्या से परेशान हैं। उन्होंने कहा कि रोजाना मैं क्षेत्र के कई गांवों और कालोनियों में जा रहा हूँ और हर जगह जा हाल बेहाल देख रहा हूँ। ग्रामीण भी बिजली पानी के लिए तरस रहे हैं।

 उन्होंने कहा जिस समय मेरे पिता स्वर्गीय कुन्दन लाल भाटिया क्षेत्र क्षेत्र के विधायक थे उस समय अगर किसी को बिजली पानी की समस्या होती थी और लोग उन्हें अपनी समस्या बताते थे तो एक घंटे के अंदर उनकी समस्या का समाधान करवा दिया जाता था और मैं दो बार विधायक रहा और अपने कार्यकाल में भी मैंने ऐसा ही किया लेकिन अब यहां की जनता अपनी समस्या लेकर किसी नेता या अधिकारी के पास जाती है दो घंटे नहीं कई महीनों में भी उनकी समस्या का समाधान नहीं होता। अधिकारी जनता को कुछ नहीं समझते जबकि जनता के टैक्स से ही उन्हें पगार मिलती है। उन्होंने कहा कि नरकीय होने के कारण एनआईटी के हजारों  लोग बड़ी-बड़ी बीमारियों का शिकार हो रहे हैं , अधिकारी तमाशा देख रहे हैं। सत्ता में आया तो ऐसे अधिकारियों का जल्द इलाज करूंगा। 

पूर्व विधायक ने कहा कि ऐसे अधिकारियों का इलाज करना मुझे आता है और जनता से आशीर्वाद दिया तो ऐसे अधिकारियों को एक दिन में ऐसा ठीक करूंगा कि अगर जनता उनके पास किसी समस्या का समाधान करवाने पहुंचेगी तो वो तुर्रंत जनता की समस्या का समाधान करवा देंगे। उन्होंने कहा कि मैं जहाँ भी जा रहा हूँ लोगों का हुजूम उमड़ पड़ता है जिसे देख लगता है कि यहाँ की जनता वर्तमान नेताओं से तंग हो चुकी है और बदलाव का इंतजार कर रही है। इस मौके पर स्थानीय लोगों ने चंदर भाटिया जिंदाबाद और कुंदन लाल भाटिया अमर रहें के नारे लगाए। इस मौके पर क्षेत्र के सैकड़ों लोग मौजूद थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: