Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

IAS, IPS पूर्व MP पूर्व मंत्री, विधायक सब हुए हसीनाओं के शिकार, हनी ट्रैप से मचा हड़कंप 

MP Police busted honeytrap racket
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: खूबसूरत चेहरे देख इंसान भटक जाता है और आज कल के दौर में लटक जाता है। देश के कई राज्यों में हनीट्रैप के मामले हद से ज्यादा बढ़ गए हैं। सांसद, विधायक, आईएस अधिकारी, आईपीएस अधिकारी, उद्योगपति सहित कई तरह के बड़े ब्यापार करने वाले इन हसीनाओं के जाल में फंस चुके हैं। इन लोगों के पास माल बहुत ज्यादा होता है इसलिए हसीनाएं इन्हे अपना शिकार बनाती हैं। मध्य प्रदेश की हनीट्रैप काण्ड ने पूरे देश में हड़कंप मचा दिया है।
एटीएस के सूत्रों के मुताबिक   इन महिलाओं ने करीब 20 लोगों को अपने जाल में फंसाकर उनके आपत्तिजनक वीडियो बनाए और इन्हें वायरल करने की धमकी देकर उनसे करीब 15 करोड़ रुपए की वसूली की है। किसी से 50 लाख तो किसी से तीन करोड़ रुपए तक की वसूली की गई। इनसे जब्त मोबाइल और 8 सिम की जांच में करीब 90 वीडियो भी मिले हैं। इनमें से 30 वीडियो आईएएस, आईपीएस अफसरों और नेताओं के हैं। पुलिस ने फिलहाल इन्हें रिकॉर्ड में नहीं लिया है। फोरेंसिक जांच के लिए भेजा है। इन महिलाओं में जाल में फंसे एक पूर्व सांसद ने आत्महत्या करने का प्रयास भी किया है। इन महिलाओं ने कई  लग्जरी कारें खरीद रखीं हैं और हनी ट्रैप में पकड़ी  जाने वाली महिलाएं लेट नाइट पार्टियों की शौकीन थीं। इनके मोबाइल फोन में शराब पार्टियों के कई वीडियो मिले। अक्सर शनिवार की रात को हाईवे पार्टी के नाम से इनकी पिकनिक होती रही। ये हैं वो महिलाएं, खबर जारी है। 

 भोपाल-इंदौर फोरलेन रोड और सीहोर बायपास के रिसोर्ट, होटल या फॉर्म हाउस इसके लिए इस्तेमाल होते थे। इसमें आईएएस-आईपीएस अफसर को भी बुलाया जाता था। पिछले दिनों बुंदेलखंड के एक मंत्री भी पार्टी में पहुंचे थे, जिसकी पोस्ट फेसबुक पर डाली गई थी। इस पोस्ट को मंत्री ने पता चलते ही हटवा दिया था।
एटीएस इन महिलाओं से बारीकी से पूंछतांछ कर रही है और अभी कई बड़े चौंकाने वाले खुलासे और हो सकते हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: