Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बल्लबगढ़ में मूलचंद शर्मा पर भारी पड़ने लगीं शारदा राठौर

Ballabgarh-BJP-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: दो बार बल्लबगढ़ से विधायक रह चुकीं शारदा राठौर ने हाल में भाजपा ज्वाइन कर लिया जिसके बाद अब बल्लबगढ़ में कांग्रेस का कोई मजबूत उम्मीदवार नहीं दिख रहा है। कांग्रेस के मनोज अग्रवाल ही अब बल्लबगढ़ में दिख रहे हैं जबकि भाजपा के पास अब विधायक मूलचंद शर्मा और शारदा राठौर के रूप में दो दिग्गज नेता हैं। बल्लबगढ़ में अब पार्षद दीपक चौधरी मुख्य विपक्षी नेता के रूप में दिख रहे हैं भले ही वो किसी पार्टी से नहीं जुड़े हैं। माना जा रहा है कि दीपक आजाद मैदान में उतर सकते है और अफवाहें हैं कि कांग्रेस उनसे संपर्क साध रही है। 

सोशल मीडिया पर अभी लगभग 20 मिनट पहले हमने अपने बल्लबगढ़ के पाठकों से पूंछा कि बल्लबगढ़ से भाजपा की टिकट किसे मिलनी चाहिए। अब तक सैकड़ों लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे चुके हैं और मूलचंद शर्मा पर शारदा राठौर भारी पड़ती दिख रहीं हैं। लगता है बल्लबगढ़ की जनता मूलचंद शर्मा के कामकाज से उतना खुश नहीं है जितना होना चाहिए। कुछ महीने पहले बिजली कांड में विधायक शर्मा की फजीहत हो चुकी है। इसके बाद कल एक सड़क निर्माण में समाजसेवी वरुण श्योकंद ने भी उनपर बड़ा सवाल उठाया और सीएम को पत्र लिखा है। 

शारदा राठौर ने भाजपा ज्वाइन किया है तो इसके कई  कारण हैं। कई महीने पहले हमने लिखा था कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटों पर जिताऊ उम्मीदवार चाहते है और वो किसी भी पार्टी के हों और ऐसे नेताओं को भाजपा में लाया जाएगा। आप देख सकते हैं कि कुछ महीनों में प्रदेश के लगभग 30 बड़े नेता भाजपा में आ चुके हैं जिनमे इनेलो और कांग्रेस के अधिकतर नेता हैं और कई विधायक हैं तो कई पूर्व विधायक व् पूर्व मंत्री। ऐसे नेताओं को भाजपा में शामिल करने की पटकथा बहुत पहले लिखी गई थी जो सच साबित हुई और अभी कई और बड़े नेता भाजपा में शामिल हो सकते हैं। अपने हरियाणा अब तक के फेसबुक पर हमने बल्लबगढ़ सर्वे की पोस्ट डाली है। वहां लगातार बल्लबगढ़ के लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रहीं हैं। आप वहां जाकर देख सकते हैं कि जनता क्या चाहती है। कौन कितने पानी में हैं। यहाँ कुछ प्रतिक्रियाओं का स्क्रीन शॉट देख सकते हैं। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: