Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मूलचंद शर्मा पर भारी पड़ सकती है खट्टर से बगावत, शारदा राठौर को मिल सकती है BJP की टिकट

Bad-news-For-Ballabgarh-BJP-MLA-Moolchand-Sharma
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: जो बातें अब सामने आ रहीं हैं शायद शाह-संघ, सीएम ने इस बारे में काफी समय पहले मनन कर लिया था। दागियों-बागियों की टिकट पर कैंची चलने की खबर से हरियाणा के कई भाजपा विधायकों के होश उड़े हैं। सूत्रों की मानें तो हरियाणा अब तक को पता चला है कि बागियों में एक नाम बल्लबगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा का भी है।  सीएम के खिलाफ 2017 रणधीर सिंह कापरीवास, उमेश अग्रवाल, मूलचंद शर्मा, बिमला चौधरी सहित कई विधायकों ने मोर्चा खोला था। सर्वे रिपोर्ट भी मूलचंद शर्मा के खिलाफ है। ऑनलाइन सर्वे में स्थानीय पार्षद दीपक चौधरी से भी बहुत पीछे हैं। बात करें दागियों की तो शर्मा पर बिजली चोरी के आरोप लग चुके हैं। 

सूत्रों के मुताबिक पार्टी 29 सितंबर को करीब चार दर्जन सीटों पर उम्मीदवार घोषित कर देगी। जिन सीटों पर विधायकों-मंत्रियों के टिकट कटेंगे, उन सीटों पर उम्मीदवार की घोषणा अंतिम समय में की जाएगी। ऐसा फैसला टिकट न मिलने के कारण विधायकों-मंत्रियों के पाला बदलने का अवसर नहीं देने की रणनीति के तहत किया गया है। 
अगर बल्लबगढ़ से मूलचंद शर्मा की टिकट कटी तो शारदा राठौर को मिल सकती है जो दो बार बल्लबगढ़ की विधायक रह चुकी हैं और भाजपा में शामिल हो चुकी हैं और तेज तर्रार नेत्री कहलाती हैं। वैसे शर्मा की टिकट उनके रिश्तेदार रामबिलास शर्मा पर टिकी है। अब उन्हें रामबिलास शर्मा ही बचा सकते हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: