Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अमन गोयल ने फिर संभाली चाचा विपुल गोयल की चुनावी कमान 

Aman-Goel-BJP-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदबाद: 2014 की तरह की 2019 में भी अमन गोयल अपने चाचा विपुल गोयल को जिताने मैदान में उतर गए हैं। 2014 में अमन ने अपने चाचा के लिए जमकर बैटिंग की थी और विपुल गोयल को बड़ी जीत मिली और वो विधायक बनने के कुछ समय बाद हरियाणा के उद्योगमंत्री बने। 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हैं और अमन गोयल अपनी पूरी टीम में साथ मैदान में हैं। कल उन्होंने कई जनसभाओं को सम्बोधित किया और लोगों से चाचा विपुल गोयल के लिए आशीर्वाद माँगा और अपने चाचा के पांच साल के कार्यकाल में कराये गए विकास कार्यों का लेखा जोखा दिया। सेक्टर 7 की बाजार की एक जिम में पहुंचे अमन गोयल का सैकड़ों युवाओं ने जोरदार स्वागत किया। 

इसके बाद वाल्मीकि चौपाल पहुंचे अमन गोयल ने कहा कि पांच साल पहले फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र का बुरा हाल था लेकिन यहाँ के सेक्टर नहीं स्लम बस्तियों में भी सभी सुविधाएँ उपलब्ध करवाई गई हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी नगर-संत नगर स्लम क्षेत्र कई दशक से विकास के लिए तरस रहे थे जहाँ करोड़ों रूपये की लागत से सभी तरह की सुविधाएँ उपलब्ध करवाई गईं। उन्होंने कहा कि स्लम क्षेत्रों में कभी कोई नेता आता तक नहीं था लेकिन चाचा विपुल गोयल ने लगभग सभी बड़े त्यौहार यहाँ आकर यहाँ के लोगों के साथ मनाया। 

इस मौके पर स्थानीय लोगों ने इस बार भी विपुल गोयल का साथ देने का वादा किया और अमन गोयल, विपुल गोयल जिंदाबाद के नारे लगाए। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: