Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप के एनआईटी जाने से बहुत खुश हैं बड़खल के दो भड़ाना

Ajay-Bhadana-Dharambir-Bhadana-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: कल पूर्व केबिनेट मंत्री के एनआईटी पहुँचने के बाद बड़खल विधानसभा क्षेत्र में दो घरो में लड्डू बंटने की सूचना सूत्रों द्वारा मिल रही है। आम आदमी पार्टी के बड़खल के प्रत्याशी धर्मबीर भड़ाना और इनेलो के संभावित प्रत्याशी अजय भड़ाना ने जश्न मनाया है। ये दोनों नेता गुर्जर समुदाय के हैं और महेंद्र प्रताप अगर बड़खल से लड़ते तो गुर्जर समाज के वोट इन्हे बहुत कम मिलते। अब अगर वो एनआईटी जाएंगे तो इन दोनों नेताओं को अपने समाज के वोट आराम से मिल जाएंगे। 
दोनों नेताओं के सूत्रों की बात करें तो अब इन्हे लगता है कि बड़खल में कांग्रेस और भाजपा पंजाबी समाज के नेताओं को टिकट देगी और ऐसे में पंजाबी समाज के वोट आपस में बँट जायेंगे जिसका फायदा इन नेताओं को मिलेगा। बड़खल से  कांग्रेस अब राधा नरूला, ऐसी चौधरी, अशोक अरोड़ा, गुलशन बग्गा मांग रहे हैं और इन्ही में से किसी नेता को कांग्रेस की टिकट मिलेगी जबकि भाजपा की टिकट सीमा त्रिखा या धनेश अदलक्खा को मिल सकती है इसलिए ये पक्का है कि कांग्रेस और भाजपा पंजाब समाज को ही यहाँ से टिकट देगी। 

धर्मबीर भड़ाना फरीदाबाद के इकलौते ऐसे नेता हैं जो लगभग एक महीने से घर-घर पहुँच रहे हैं और अब तक क्षेत्र के कई हजार घरों तक पैदल यात्रा कर पहुँच चुके हैं और उनकी पैदल यात्रा अब भी जारी है। सुबह ही उनका टिफिन पैक हो जाता है और दोपहर जहाँ मौका मिला लंच कर लेते हैं और दिन भर क्षेत्र में घूमकर रात्रि में ही घर पहुँचते हैं। भड़ाना जमकर पसीना बहा रहे हैं। उन्हें उम्मीद है कि इस बार जनता उनका साथ देगी। अजय भड़ाना की बात करें तो कई वर्षों से इनेलो में हैं और हाल में इनेलो में जो कुछ भी हुआ उन्होंने पार्टी का साथ नहीं छोड़ा और वो भी क्षेत्र में पसीना बहा रहे है लेकिन अब जब पूर्व केबिनेट मंत्री महेंद्र प्रताप सिंह एनआईटी में घूमने लगे हैं तब अजय का उत्साह और बढ़ गया है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: