Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

AAP के गुप्ता भाजपा पर बरसे, जयहिंद कांग्रेस पर 

AAP-Haryana-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

अनूप कुमार सैनी: रोहतक, 25 सितम्बर। आम आदमी पार्टी का महम विधानसभा का गावं गोपाल समरपुर कलां में विधानसभा कार्यकर्त्ता सम्मेलन का आयोजन हुआ, जिसकी अध्यक्षता हरियाणा सह प्रभारी राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने की। 
           आप नेताओं ने कहा कि आम आदमी पार्टी अपने 22 उम्मीदवार पहले ही मैदान में उतार चुकी हैं और सबसे पहले अपने उम्मीदवार भी घोषित किए हैं। आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार दिन-रात पार्टी का प्रचार प्रसार कर रहे हैं व दिल्ली की नीतियों के आधार पर वोट मांग रहे हैं।
       इस अवसर पर सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने मानव संसाधन का पूर्ण विकास किया है। पूरे देश में आम आदमी पार्टी ऐसी है, जो मूलभूत सुविधाओं पर काम करती हैं। चाहे बिजली-पानी, शिक्षा-स्वास्थ्य की बात हो या फिर कर्मचारी, व्यापारी व मजदूर वर्ग के विकास की बात हो।
      उनका कहना था कि देश में सिर्फ आम आदमी पार्टी ऐसी है, जो 200 यूनिट फ्री बिजली, बीस हजार लीटर फ्री पानी देती है, फ्री इलाज, फ्री शिक्षा देती है। भाजपा और कांग्रेस दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। इन्होंने प्रदेश के भाईचारे का सत्यानाश किया है। प्रदेश को बांटने के अलावा भाजपा व कांग्रेस ने कोई काम नहीं किया है। हरियाणा में न बिजली है, न पानी, न शिक्षा है। 
       आप सांसद ने कहा कि सरकारी स्कूल व अस्पताल जर्जर अवस्था में है। जिस तरह से आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की दिल्ली में विकास किया है, उसी तर्ज पर हरियाणा में 10 गुना विकास करेंगे। हरियाणा के किसानों को स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट के आधार पर फसल का मूल्य मिलेगा। आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार भी आम आदमी ही होंगे।
          महम में प्रदेश अध्यक्ष पंड़ित जयहिन्द कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि महम की जनता आज तक पीने के पानी के लिए तरस रही है। पूर्व मुख्यमंत्री ने ने वोट के लिए कार्गो एयरपोर्ट-आईएमटी की घोषणा तो कर दी लेकिन आज तक न हुड्डा साहब ने सुध ली, न ही मौजूदा सरकार ने कोई काम किया।
     प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि महम आज तक एक महिला कॉलेज के लिए तरस रहा है और भाजपा बातें तो करती है बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की लेकिन पिछले 10 सालों से क्षेत्रवासी एक महिला कॉलेज को गुहार सरकार व प्रशासन से बार-बार कर रहे हैं। 
      जयहिन्द ने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर के गांव निन्दाना खस्ता हालत का भी जिक्र करते हुए कहा कि जब खुद मुख्यमंत्री के गांव के हालात ऐसे हैं तो प्रदेश के हालातों का अंदाजा लगाया जा सकता है। यहां पर 25 करोड़ के टेंडर दिए गए लेकिन आज तक एक ईंट एक भी नहीं लगी। यहां के विधायक सिर्फ चुनाव में दिखाई देते हैं।
        प्रदेशाध्यक्ष ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर कह रहे हैं कि गर्दन काट दूंगा। अब जनता को देखना है, गले में माला डलवानी है या गर्दन कटवानी है। पेपरों के नाम पर युवाओं को ठगा व बहकाया जा रहा है। खट्टर सरकार हरियाणा के युवाओं को तो चपरासी लगाएगी और अफसर गुजरात के लगाएगी।
      इस अवसर पर कार्यक्रम संयोजक समाजसेवी बिजेंद्र अत्री सहित पंड़ित सतनारायण, पंड़ित महेंद्र अत्री, पूर्व सरपंच लहरी सिंह, पंड़ित बालकिशन, पंड़ित राम मेहर सिंह, चौधरी सतबीर सिंह, जयभगवान शर्मा, दिनेश खरकड़ा, नरेश सहित बूथ स्तर के कार्यकर्त्ता मौजूद थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: