Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

NIT-Faridabad: सड़क पर पानी देख कार ने माँगा ट्रैक्टर से लिफ्ट, बस ने किया सड़क पर चलने से इनकार

nit-faridabad-rain-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: सुबह हमने बताया था कि देश के 15 राज्यों में 48 घंटे में भारी बारिश की चेतावनी मौसम विभाग ने दी है। मौसम विभाग की तरह से दर्जनों शहरों के नाम दिए गए थे जहाँ तेज बारिश होगी और कई जगहों पर आई हुई भी। उन शहरों में फरीदाबाद का भी नाम था और आज फरीदाबाद में भी तेज बारिश हुई लेकिन तेज बारिश सिर्फ एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में देखी गई। दोपहर हुई इस बारिश का लाइव वीडियो हमने अपने पाठकों को दिखाया था लेकिन अब भी कई वीडियो हम आप तक नहीं पहुंचा सके क्यू कि बारिश होने के पहले हम वहीं थे और जिस वक्त मैंने लाइव शुरू किया उस वक्त बारिश शुरू हुई थी लेकिन देखते ही देखते सड़क पर इतना पानी भर गया कि बड़े बड़े वाहन सड़क पर बंद होने लगे। हम भी लगभग दो घंटे वहीं फंसे रहे क्यू कि सड़क पर इतना पानी भर गया कि किसी भी हालत में छोटे वाहन नहीं चल सकते थे।

जब सड़क से पानी कम नहीं हुआ तब हमने लगभग डेढ़ किलोमीटर अपने वाहन को धक्का लगाया और भीगते हुए  सारन चौक पहुंचे। आप समझ सकते हैं कि सच दिखाने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ती है।  आप सोंच रहे होंगे कि किस सड़क पर इतना पानी भरा था तो हम आपको बता दें कि एयरफोर्स रोड 60 फ़ीट की सड़क तालाब बन गई थी। कुछ नज़ारे ऐसे भी दिखे कि एक कार सड़क पर बंद हो गई तो ट्रैक्टर का सहारा लेना पड़ा देखें वीडियो


इसके बाद हमने देखा कि एक स्कूल बस ने भी सड़क पर चलने से इंकार कर दिया। कुछ गलती नगर निगम की है तो कुछ गलती जनता की भी है। लोग पोलोथीन अधिक इस्तेमाल करते हैं और इस्तेमाल करने के बाद नालियों में फेंक देते हैं जिस कारण नालियां जाम हो जाती हैं। नगर निगम की बात करें तो कुर्सी पर बैठकर अधिकारी नाले नालियों को साफ़ करने का आदेश देते हैं और उनसे छोटे अधिकारी कागज़ पर नालियां साफ कर बिल पास करवा लेते हैं और मौज करते हैं। देखें ये वीडियो जिसमे बस ने?
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: