Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अब कांग्रेस को तवाह होने से कोई नहीं बचा सकता, ये बोल कांग्रेसी MP ने दिया पार्टी से स्तीफा

Bhubaneswar Kalita seeks clarification
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: देश पर कई दशकों तक राज कर चुकी देश की बड़ी पार्टी कांग्रेस न जाने किन हांथों में चली गई है। पांच वर्षों से इस पार्टी का जो हाल हो रहा है वो पूरी दुनिया देख रही है। पार्टी के कुछ नेता ही कांग्रेस की बर्बादी के जिम्मेदार हैं और ये नेता अब भी पार्टी में हैं। भले ही काफी समय तक कांग्रेस राहुल गांधी और सोनिया गांधी के हाँथ में रही लेकिन सूत्रों की मानें तो कुछ नेताओं की दिल्ली दरबार में चलती थी और उन्ही नेताओं के कहने से राहुल और सोनिया अगला कदम बढ़ाते थे। 

कांग्रेस नोटबंदी, सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक जैसे मुद्दों का विरोध करना भी भारी पड़ा जिस कारण अब ये हाल है। देश के 80 फीसदी लोग आज जम्मू-कश्मीर से द्धारा 370 और 35 ऐ ख़त्म होने पर जश्न मना रहे हैं तो कुछ कांग्रेसी विधवाओं जैसा विलाप कर रहे हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक़ कांग्रेसी सांसद भुवनेश्वर कलिता ने आज कांग्रेस छोड़ दिया ,उन्होंने  कहा कि आज कांग्रेस ने मुझे कश्मीर मुद्दे के बारे में व्हिप जारी करने को कहा, जबकि सच्चाई ये है कि देश का मिजाज पूरी तरह से बदल चुका है और ये व्हिप देश की जन भावना के खिलाफ है। 

भुवनेश्वर कलिता ने कहा कि पंडित नेहरू ने खुद अनुच्छेद 370 का विरोध किया था और कहा था कि एक दिन घिसते-घिसते यह खत्म हो जाएगा।  आज की कांग्रेस की विचारधारा से लगता है कि कांग्रेस आत्महत्या कर रही है और मैं इसमें कांग्रेस का भागीदार नहीं बनना चाहता हूं।  मैं इस व्हिप का पालन नहीं करूंगा और मैं कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देता हूं।  भुवनेश्वर कलिता ने कहा कि आज की कांग्रेस पार्टी का नेतृत्व पूरी तरह से पार्टी को तबाह करने का काम कर रही है।  मेरा मानना है कि अब इस पार्टी को तबाह होने से कोई नहीं बचा सकता। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: