Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

डूब चुका है कैथल के विधायक रणदीप सुरजेवाला का सूरज- खट्टर

Haryana CM reaches at the Hanuman Vatika, Kaithal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़, 20 अगस्त- हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल ने कहा कि कैथल के विधायक रणदीप सुरजेवाला का सूरज डूब चुका है और यहाँ की जनता ये समझ चुकी है। उन्होंने यह बात आज जन आशिर्वाद यात्रा के तीसरे दिन कैथल पहुँचने पर विभिन्न जन सभाओ में उपस्थित लोंगो को संबोधित करते हुए कही।
उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल तक आपका विधायक यहां दिखाई नहीं दिया और हमने जींद के उप चुनाव में दिन में तारे दिखा दिए। उन्होंने कहा कि सुरजेवाला की सलाह पर अब कोई नही चलने वाला। उन्होंने कहा कि हमारी केंद्र सरकार ने अनुच्छेद 370 को हटाया है।

उन्होंने कहा कि हमने पिछले 5 सालों में पूरी ताकत, पारदर्शिता के साथ सब दलों से ज्यादा के किया है। हमारी सरकार ने यहां नागरिक अस्पताल, चार लेन की सडक, क्योडक़ गांव में विकास कार्य किये है। इसी प्रकार, यहां पर एलिवेटेड रेलवे ट्रेक को भी मंजूरी दी गयी है। तो वहीं ट्रांसपोर्ट नगर का काम चल रहा है और इंडोर स्टेडियम बनाया गया है। 

उन्होंने कहा कि  जिला परिषद के चेयरमैन को सशक्त किया है और अब एक विधायक से ज्यादा चेयरमैन की शक्ति है, क्योंकि अब जिला परिषद का 25 करोड़ रूपये का बजट है। उन्होंने कहा कि हम नगर परिषद, नगर पालिका, ब्लॉक् परिषद के चैयरमैन को ओर सशक्त करने वाले है। उन्होंने कहा कि हमने अंतरजिला परिषद बनाई है ताकि ज्यादा से ज्यादा  विकास कार्य हो सके। 
इस अवसर पर सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर, सांसद संजय भाटिया और नायब सैनी, मीडिया एडवाइजर अमित आर्य सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: