Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बेटियाँ हमारी शान हैं और पूरे देश की बेटियाँ हमारी बेटियाँ हैं- खट्टर

Haryana CM, Khattar's comment on Kashmiri women
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़:सोशल मीडिया पर कल रात्रि से चल रहे हरियाणा के सीएम मनोहर लाल के एक वीडियो के बारे में प्रदेश के भाजपा नेताओं का कहना है कि वीडियो से छेड़छाड़ कर सीएम के बारे में एक गलत अफवाह फैलाई जा रही है। हरियाणा में जल्द विधानसभा हैं और कुछ भी संभव है। किसी भी पार्टी के नेता के साथ ऐसा हो सकता है लेकिन सीएम अपने बयानों से पहले भी विवादों में रह चुके हैं इसलिए वाइरल वीडियो पर लोगों ने भरोषा कर लिया और बड़े -बड़े न्यूज़ चैनलों द्वारा खट्टर को घेरा जा रहा है। 
कांग्रेस के सांसद  राहुल गांधी ने भी खट्टर पर हमला बोला है और  ट्वीट कर राहुल गांधी ने कहा कि हरियाणा सीएम खट्टर की कश्मीरी महिलाओं पर टिप्पणी घृणित है , साथ ही राहुल गांधी ने कहा है कि महिलाएं पुरुषों के हक वाली संपत्ति नहीं हैं।
ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा, 'हरियाणा के सीएम, खट्टर की कश्मीरी महिलाओं पर टिप्पणी घृणित है और यह दर्शाता है कि कमजोर, असुरक्षित और दयनीय आदमी के साथ आरएसएस की वर्षों की ट्रेनिंग क्या करता है. महिलाएं पुरुषों के स्वामित्व वाली संपत्ति नहीं हैं। राहुल गांधी को सीएम ने जबाब भी दिया और अब उन्होंने लिखा है कि कुछ मीडिया चैनल और न्यूज एजेंसियों के हवाले से एक भ्रामक तथा तथ्यहीन प्रचार चलाया जा रहा है।  जनता से मेरा ईमानदार संवाद हमेशा रहा है इसलिये मेरे बयान का पूरा वीडियो मैं सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर कर रहा हूँ। बेटियाँ हमारी शान हैं और पूरे देश की बेटियाँ हमारी बेटियाँ हैं। खट्टर ने एक वीडियो पोस्ट किया है और उनका कहना है ये है असली वीडियो
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: