Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

BJP की टिकट डागर को मिली तो शर्मा बनेंगे NIT के MLA , भड़ाना को मिली तो टक्कर, अब ठाकुर ने उड़ाया सबके होश

bjp-nit-mla-2019
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में हर रोज नए नए उम्मीदवार मैदान में उतर रहे है। आज पूर्व भाजपा विधायक चन्दर भाटिया भी एनआईटी में कूद पड़े तो कई अन्य नेताओं ने भी होर्डिंग्स लगाए हैं। लगभग एक साल पहले पूर्व मंत्री पंडित शिव चरण लाल शर्मा के निधन के बाद इस सीट पर तमाम ऐसे लोग विभिन्न पार्टियों का टिकट मांग रहे हैं जो किसी समय में शिव चरण लाल शर्मा के साथ दिखते थे।

उनके निधन के बाद कुछ लोग इस विधानसभा सीट को लावारिस कहने लगे लेकिन अब भी क्षेत्र के लोग स्वर्गीय शर्मा को भूल नहीं पाए हैं और उनके पुत्रों को जनता का साथ मिलते दिख रहा है। नीरज और मुनेश शर्मा क्षेत्र में जमकर पसीना बहा रहे हैं। अब भी मुख्य मुकाबला भाजपा और शर्मा परिवार के बीच होगा। अगर भाजपा की टिकट यशवीर डागर को मिलती है तो नीरज शर्मा के दोनों हाँथ में लड्डू होंगे क्यू कि यशवीर डागर को क्षेत्र की जनता पसंद नहीं करती। पिछले चुनावों में मोदी लहर के बाद भी डागर जीत से बहुत दूर रहे। अगर भाजपा उन्हें टिकट देती है तो अपने पैर पर कुल्हाड़ी मरने जैसा होगा। डागर से अच्छे उम्मीदवार तो सतीश फागना को बताया जा रहा है जो क्षेत्र की जनता के साथं उनके दुःख दर्द में हमेशा उनके साथ दिखते है।

अगर टिकट हाल में भाजपा में शामिल हुए नागेंद्र भड़ाना को मिलती है तो शर्मा और भड़ाना में पिछली बार की तरह कांटे का मुकाबला होगा लेकिन क्षेत्र में एक बहुत बड़ी अफवाह कल से फ़ैल रही है। सारन गांव के निवासी घनश्याम सिंह उर्फ़ बैजू ठाकुर के बारे में अफवाह है कि दिल्ली में वो बड़े नेताओं के साथ देखे गए। कहा जा रहा है कि एक दिन पहले सीएम ने ठाकुर को बुलाया भी था। अगर ये अफवाह सच हुई तो ठाकुर भी धमाका कर सकते हैं। सूत्रों की माने तो क्षेत्र के आधे से ज्यादा पार्षद ठाकुर के नाम की माला जपने लगे हैं। अब आगे क्या होता है वक्त ही बताएगा लेकिन सूत्रों की मानें तो फरीदाबाद की 6 विधानसभा सीटों में एक सीट पर किसी ठाकुर को मैदान में उतारा जा सकता है।

अगर पृथला में सोहनपाल सिंह या रावत को टिकट मिलती है तो एनआईटी में ठाकुर को झटका लग सकता है लेकिन अगर भाजपा हाल में भगवाधारी हुए विधायक टेकचंद शर्मा को टिकट देती है तो एनआईटी में किसी ठाकुर की लाटरी लग सकती है। एनआईटी की बात करें तो नीरा तोमर और बैजू ठाकुर यहाँ से टिकट मांग रहे हैं। नीरा तोमर अब तक भूमिगत हैं , एनआईटी की जनता खुद को नारकीय बताती है लेकिन नीरा तोमर ने कभी जनता की किसी समस्या पर आवाज नहीं उठाया।  क्षेत्र में उनकी कोई सक्रियता नहीं है इसलिए बैजू पूर्ण रूप से भाजपा की टिकट की दावेदारी जताने लगे हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: