Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ढाई माह पहले हुई शादी, बोरी में मिला महिला का शव, एसआइ प्रह्लाद सिंह ने किया ये खुलासा

Women-Killed-in-Gurugram
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: पाली चौकी क्षेत्र स्थित झील में  शनिवार सुबह एक महिला का बोरी में बंद शव मिला था । पाली पुलिस चौकी के प्रभारी सब इंस्पेक्टर  प्रहलाद सिंह ने मामले की जांच में फुर्ती दिखाते हुए महिला के परिजनों का पता लगा लिया है। सब इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला गुरुग्राम में रहती थी जबकि मूलतः बिहार की निवासी थी। उन्होंने बताया कि प्रियंका नाम की महिला की लगभग ढाई महीने पहले ही शादी राजा नाम के युवक से हुई थी।

उन्होंने बताया कि महिला के परिजन फरीदाबाद पहुँच चुके हैं और सिविल अस्पताल पहुँच उन्होंने शव की शिनाख्त की। परिजनों को आशंका है कि महिला की हत्या उसके पति ने ही की है। उन्होंने बताया कि महिला का पति उस पर शक करता था।
सब इंस्पेक्टर  प्रहलाद सिंह ने बताया कि महिला का शव बीके अस्पताल के शव गृह में रखा गया है और हो सकता है पोस्टमार्टम गुरुग्राम में जो जिस बारे में अभी उच्च अधिकारी डाक्टरों से बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है।
पाली पुलिस चौकी प्रभारी एसआइ प्रह्लाद कमार ने आगे बताया कि ये शव  कल सुबह फरीदाबाद-गुरुग्राम रोड पर पाली चौक से थोड़ा आगे झील में मिला। किसी राहगीर ने शव पड़े देखा तो पुलिस को सूचित किया। महिला की उम्र  20 साल के आसपास थी। उन्होंने कहा कि शव मिलने के बाद से ही पुलिस चौकी का स्टाफ महिला के परिजनों की तलाश कर रहा था और हमें जल्द कामयाबी मिल गई। उन्होंने कहा कि महिला की हत्या गुरुग्राम में ही की गई थी और फरीदाबाद क्षेत्र में लाकर फेंक दिया गया था।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: