Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने 1 करोड़ 72 लाख की लागत से बनने वाली 2 सड़कों का किया उद्घाटन

Vipul-Goel-Minister-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 89 के इन्दिरा कॉलोनी में सड़क की जर्जर हालत से बारिश के दिनों में लोगों को वाटर लॉगिंग सहित कई समस्याओं से जूझना पड़ रहा था इसको देखते हुए फरीदाबाद के विधायक एवं हरियाणा के उद्योग एवं पर्यावरण मंत्री विपुल गोयल ने 90 लाख रुपए स्वीकृत कराकर आईएमसी सड़क के निर्माण को मंजूरी दिलाई आज 18 अगस्त रविवार को इस सड़क के निर्माण के लिए नारियल फोड़कर विपुल गोयल ने शुभारंभ किया, इस सड़क के निर्माण से आसपास के कई कालोनियों के निवासियों को जलभराव से राहत एवं साफ सुथरे रास्ते की सौगात मिलेगी।

 इसी क्रम में फरीदाबाद के सेक्टर 11 में 82 लाख की लागत से बनने वाली सर्विस रोड के निर्माण कार्य का नारियल फोड़ कर शुभारंभ किया। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने फरीदाबाद के विकास का संकल्प फिर दोहराया, उन्होंने कहा कि विकास के कार्य जो बड़े स्तर पर होने हैं उनमें थोड़ा वक्त लग रहा है लेकिन कार्य जल्द ही पूर्ण होंगे, फरीदाबाद के लोगों का आभार व्यक्त करते हुए गोयल ने कहा कि धैर्य से आप लोगों ने जो साथ दिया है उसके लिए सभी को साधुवाद है।

 इस अवसर पर सभी को लड्डू खिला कर मुह मीठा कराया गया। उद्घाटन के मौके पर पार्षद सुमन भारती, पूर्व पार्षद धर्मपाल, खादी बोर्ड के मेंबर विजय शर्मा, सुनील आनंद, गोपाल शर्मा,  श्रीमती इंदिरा देवी, रमन, वासुदेव अरोड़ा, एनके गर्ग, राजेश गुप्ता, यशपाल भल्ला, बावा जी, आर.आर. गुप्ता, वीरपाल,  सीमा भारद्वाज सहित बड़ी संखा में स्थानीय लोगों की गरिमामय उपस्थिति रही।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: