Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

राज्यसभा सांसद ने रामनगर, उत्तराखंड के लिए बस सेवा का किया शुभारंभ

Uttrakhand-Faridabad-Bus-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 14 अगस्त। उत्तराखंड के सांसद एवं भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धारा 370 व 35ए हटाकर कश्मीर में नई क्रांति के युग की शुरुआत की है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के इस निर्णय से हर भारतवासी का सिर गर्व से ऊंचा हुआ है और अब वास्तविक रुप से कश्मीर भारत का हिस्सा बना है। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार भारत को विश्व गुरु बनाने की दिशा में काम कर रही है और आने वाले समय में ऐसे अनेकों कार्य किए जाएंगे, जिससे भारत की शक्ति का लोहा पूरा विश्व मानेगा। सांसद बलूनी बुधवार को फरीदाबाद के एनआईटी स्थित बस स्टैंड से हरियाणा परिवहन द्वारा रामनगर, उत्तराखंड के लिए शुरु की गई बस सेवा को हरी झंडी दिखाने के उपरांत उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। 

इस मौके पर उनके साथ मुख्य रुप से भाजपा के प्रवक्ता राजीव जेटली, गढ़वाल सभा के प्रधान देव सिंह गुंसाई आदि मौजूद थे। अनिल बलूनी ने कहा कि यह बस सेवा शुरु होने से फरीदाबाद में रह रहे उत्तराखंड के हजारों लोगों को राहत मिलेगी क्योंकि इससे पहले वह रामनगर जाने के लिए बस पकडऩे के लिए दिल्ली जाते थे अब उन्हें सीधे यहां से बस मिलेगी। 

इस दौरान उत्तराखंड समाज के अनेकों गणमान्य लोगों ने सांसद बलूनी का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। इस मौके पर भाजपा के प्रवक्ता राजीव जेटली ने कहा कि पिछले दिनों उत्तराखंड समाज से जुड़े लोगों ने उनके समक्ष यह समस्या रखी थी, जिस पर वह उन्हें लेकर सांसद अनिल बलूनी से मिलने पहुंचे और उन्हें इस बारे में बताया, जिस पर सांसद बलूनी ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से बात करके इस बस सेवा को शुरु करवाया। उन्होंने बताया कि इससे पूर्व कोटद्वार के लिए भी बस शुरु की गई है। 

उन्होंने बताया कि मनोहर सरकार ने उत्तराखंड के लोगों के लिए उत्तराखंड भवन बनाने की मांग को भी मंजूरी दे दी है और जल्द ही जगह चिन्हित करके भवन बनाने का काम शुरु कर दिया जाएगा। इस अवसर पर ठाकुर सिंह खटायत, सुरेंद्र रावत, गिरीश चंद, विक्रम रावत, चंदन सिंह अधिकारी, देवेंद्र सिंह बिष्ट, मानसिंह बिष्ट, हरीश पटवाल, दयाल सिंह रावत, जगदीश नेगी, देव सिंह रावत, नंदन सिंह कडकोटी, दुर्गा सिंह रावत, एडवोकेट पुष्पेंद्र सिंह बिष्ट, रमेश जोशी, विनोद बिष्ट, नंद किशोर जोशी, ललित मंडाल सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: