Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा विधानसभा चुनावों में इतिहास रचेगी भाजपा- सोहन पाल सिंह

Sohanpal-Singh-Prithla-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: भाजपा जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह छोकर ने जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। वह कई महीनों से गाँव गाँव जाकर मनोहर सरकार और मोदी सरकार की नीतियों और जन-कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार कर रहे हैं।  सोहनपाल सिंह ने गांव हीरापुर, सोतई, अटाली और मौजपुर में जनसंपर्क किया। इस अवसर पर उन्होंने मनोहर सरकार की नीतियों और योजनाओं की चर्चा की साथ ही आगामी चुनावों में भाजपा को समर्थन देने की अपील की। 

इस मौके पर उन्होंने कहा  कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में पिछले पांच सालों के दौरान जितना विकास हरियाणा का हुआ है, उतना विकास पिछली किसी भी सरकार के कार्यकाल में नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि जहां पिछली सरकारों में रोजगार के नाम पर भाई-भतीजावाद चलता था, मनोहर सरकार ने उस परंपरा को खत्म करते हुए बिना पर्ची बिना खर्ची से हटकर योगयता के आधार पर युवाओं को रोजगार देने का काम किया है।  उन्होंने कहा कि हरियाणा को पहला ऐसा मुख्यमंत्री मिला है, जिसने बिना किसी भेदभाव के सभी विधानसभाओं में समान विकास करके एक इतिहास रचने का काम किया है। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा इतिहास रचने को तैयार है और पार्टी को कम से कम 80 सीटें मिलेंगी। 

इस अवसर पर सभी गाँवों के सैकड़ों लोगों ने सोहनपाल सिंह को आशीर्वाद दिया और भाजपा सरकार बनाने का भरोसा दिया। सोहनपाल सिंह ने गाँव वालों का आभार जताते हुए कहा कि अगर मुझे आपका आशीर्वाद मिला तो क्षेत्र का विकास करके आपका अहसान ब्याज सहित चुकाऊंगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: