Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पृथला में सोहनपाल सिंह के लिए प्रचार करने मैदान में उतरीं उनकी पत्नी

Sohanpal-Singh-Prithla-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद : भाजपा पार्टी के जिला महामंत्री और पृथला के भावी भाजपा प्रत्यशी सोहनपाल सिंह छोकर की धर्मपत्नी डॉ आशा सिंह ने आज विस क्षेत्र के मछगर गाँव में जन संपर्क किया और अपने पति के लिए समर्थन माँगा। इस अवसर पर सैकड़ों महिलाओं के इकठ्ठा होकर उनका स्वागत किया और उन्हें समर्थन देने का भरोसा दिया। 

जनता से बातचीत करते हुए डॉ आशा सिंह ने कहा कि सोहनपाल सिंह ने हमेशा पृथला क्षेत्र की जनता की समस्याओं को उठाया है और सबकी मदद की है, वह भाजपा में भी काफी लम्बे समय से सेवा दे रहे हैं, अगर जनता विधानसभा चुनाव में उन्हें अपना आशीर्वाद दे दे तो पूरी ताकत के साथ क्षेत्र का विकास कर पाएंगे और सरकार के जरिये समस्याओं का समाधान करवा पाएंगे।  

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोहनपाल सिंह छोकर पृथला विधानसभा के पढ़े लिखे, ऊर्जावान और युवा नेता हैं जो भाजपा टिकट के सबसे मजबूत दावेदार हैं। भाजपा इस बार पढ़ें लिखे युवाओं को टिकट में तरजीह देगी। सोहनपाल हर पैमाने पर फिट बैठ रहे हैं लेकिन टिकट का अंतिम फैसला आलाकमान ही करेगा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पृथला विधानसभा में इस वक्त तीन भाजपा नेता टिकट के मजबूत दावेदार हैं,  सोहनपाल सिंह छोकर, नयनपाल रावत  पृथला के वर्तमान विधायक टेकचंद शर्मा हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: