Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ग्रेटर फरीदाबाद SRS फ्लैट्स में रहने वाले आज करेंगे बड़ा प्रदर्शन

SRS-City-Royal-Hills-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: ग्रेटर फरीदाबाद में SRS सिटी रॉयल हिल्स में रहने वाले हजारों निवासी परेशान हैं. अधिकतर लोगों ने फ्लैट्स खरीदने के लिए SBI बैंक से लोन ले रखा था, फ्लैट्स लेते वक्त लोगों को पता नहीं था कि SRS ग्रुप के चेयरमैन अनिल जिंदल और उनके साथी जेल चले जाएंगे, सभी ने लोन लेकर फ्लैट्स खरीद लिया और उनमें रहना शुरू कर दिया.
कुछ समय पहले यहाँ के निवासियों को पता चला कि प्रोजेक्ट के निर्माण के लिए केनरा बैंक से लिए गए लोन को चुकाया नहीं गया है, बिल्डर ने 110 करोड़ रुपये बकाया कर रखे हैं, केनरा बैंक ने अपने नुकसान की भरपाई के लिए SRS प्रोजेक्ट्स पर अपना दावा ठोंक दिया है और यहाँ रह रहे लोगों को फ्लैट्स खाली करने का नोटिस दे दिया है.

यहाँ के फ्लैट्स मालिकों ने SBI से लोन लिया है, कई लोगों ने लाखों रुपये की क़िस्त भी भर दी है, कई लाख रुपये का लोन है, अगर केनरा बैंक ने उन्हें घर से बेघर कर दिया तो उनके हाथों से फ्लैट्स भी जाएगा और उन्हें लोन भी चुकाना पड़ेगा. ये बेचारे तो दोनों तरफ से मरेंगे.

यहाँ के निवासी चाहते हैं कि स्टेट बैंक उनकी मदद करे क्योंकि उन्होंने स्टेट बैंक से लोन लिया है और समय से EMI भी भर रहे हैं. अगर स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया डेब्ट रिकवरी ट्रिब्यूनल (DRT) में जाकर केनरा बैंक के खिलाफ अपना पक्ष रखेगा और प्रोजेक्ट पर अपना दावा ठोंकेगा तो फ्लैट मालिकों को केनरा बैंक शायद घर से बेघर ना कर पाए. 

अगर स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया चाहे तो लोन के रूप में मिल रही रकम को केनरा बैंक को देकर SRS प्रोजेक्ट पर अपना दावा ठोंक सकता है, ये भी हो सकता है कि स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया केनरा बैंक के 110 करोड़ रुपये चुकाकर SRS फ्लैट का मालिकाना हक हासिल कर ले और लोन लिए लोगों से EMI के रूप में रकम वसूलकर अपने नुकसान की भरपाई करे.

आज शनिवार को  SRS फ्लैट मालिक सेक्टर 16, स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया ब्रांच के मैनेजर से यही मांग करेंगे और प्रदर्शन करेंगे. मौके पर सैकड़ों लोग इकठ्ठे होंगे. करीब 10 बजे सुबह से प्रदर्शन शुरू हो जाएगा, 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: