Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मुख्यमंत्री ने पंजाब के समान वेतनमान पर चैप्टर बंद करने की बात से कर्मचारी खफा

Rohtak-Haryana-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

हर्षित सैनी: रोहतक, 1 अगस्त। हरियाणा मिनिस्ट्रीयल स्टाफ एसोसिएशन हमसा सम्बद्ध सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के आह्वान पर स्थानीय संघ कार्यायल रोहतक में राज्य कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता राज्य प्रधान महेंद्र प्रताप गुलिया द्वारा की गई। सभी विभागों, बोर्डों, निगमों, विश्वविद्यालयों में कार्यरत मिनिस्ट्रीयल स्टाफ संगठनों के प्रधान व महासचिव ने हिस्सा लिया।
      महेंद्र प्रताप गुलिया ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि पंजाब के समान वेतनमान की मांग को लेकर मिनिस्ट्रीयल स्टाफ कर्मचारी लगातार आंदोलनरत हैं। गत दिनों मुख्यमंत्री के साथ संघ की बैठक में मुख्यमंत्री ने पंजाब के समान वेतनमान पर चैप्टर बंद करने की बात से खफा मिनिस्ट्रीयल स्टाफ कर्मचारियों ने आंदोलन की घोषणा कर दी। 
         आंदोलन के प्रथम चरण में 5 अगस्त से 9 अगस्त तक विद्यालयों व कार्यालयों में काम करने वाले कर्मचारी काले बिल्ले लगाकर प्रदर्शन करेंगे। आंदोन के द्वितीय चरण में 25 अगस्त को मुख्यमंत्री आवास करनाल मं प्रदर्शन करेंगे। आंदोनल की व्यापक तैयारियों को लेकर जिला स्तर पर टीमों का गठन कर दिया है। 
     महासचिव सतीश सेठी ने बताया कि सरकार लगातार कर्मचारी विरोधी फैसले ले रही है। सरकारी विभागों मं आऊट सोर्सिंग, ठेका प्रथा, निजीकरण की नितीयों को बढ़ावा दिया जा रहा है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: