Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

8 सितम्बर को रोहतक में एक बड़ी रैली को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी

PM-Narendra-Modi-rohtak-Rally-8-September
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़, 22 अगस्त- हरियाणा के शिक्षा मंत्री  राम बिलास शर्मा ने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार ने ‘सबका साथ सबका विकास’ की नीति पर चलते हुए सभी वर्गों के कल्याण के लिए कार्य किए हैं। मंत्री  शर्मा आज महेंद्रगढ़ में एक मीटिंग में उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने बताया कि हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल आगामी एक सितंबर 2019 को जन-आशीर्वाद यात्रा के दौरान क्षेत्र को लोगों से मिलेंगे। उन्होंने इस यात्रा के स्वागत के लिए की जाने वाली तैयारियों हेतु कार्यकर्ताओं तथा पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपी।

शिक्षा मंत्री ने बताया कि इस जन-आशीर्वाद यात्रा के समापन अवसर पर 8 सितंबर को रोहतक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा प्रदेश में समान रूप से कराए गए विकास कार्यो पर जनता की स्वीकार्यता की मोहर है। इस यात्रा को लेकर प्रदेश के हर वर्ग के लोगों में जबरदस्त जोश और उत्साह बना हुआ है। उन्होंने कहा कि महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र में इस यात्रा की पहुंचने पर भारी जनसमूह द्वारा स्वागत किया जाएगा। 
इस अवसर पर पूर्व मंत्री श्री जयनारायण खुंडीया, महेंद्रगढ़ भाजपा जिला अध्यक्ष श्री शिव कुमार महता, हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के पूर्व सदस्य श्री देवेन्द्र यादव समेत कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: