Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

वकील कपिल सिब्बल नाकाम, 5 दिन की रिमांड पर पूर्व गृह मंत्री चिदंबरम

P-Chidambram-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- पूर्व गृह और वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने शायद ख्वाब में भी नहीं सोंचा होगा कि किसी समय में उनके सलाम ठोंकने वाले अधिकारी उन्हें गिरफ्तार कर लेंगे और उन्होंने ये भी नहीं सोंचा होगा कि जिस भवन का उन्होंने अपने समय में उद्घाटन किया था उसी में एक दिन उन्हें कैद करके रखा जायेगा। समय बहुत बलवान होता है और समय ने राजा को भिखारी और भिखारी को राजा बना दिया है। अब पूर्व गृह मंत्री चिदंबरम पांच दिन की रिमांड पर हैं। इस दौरान हर रोज उनके परिजन और वकील हर रोज 30 मिनट तक उनसे मिल सकेंगे। 

73 वर्षीय पी चिदंबरम 40 साल से राजनीति में हैं और कई बड़े पदों पर रहते रहते देश के गृह मंत्री बने लेकिन अब सारा गुड़ गोबर हो चुका है। उनके राजनैतिक कैरियर पर ग्रहण लग गया है जो शायद ही जल्द ठीक हो। कांग्रेस के कई नेता कल से बहुत दुखी हैं। राहुल, प्रियंका सहित कई बड़े कांग्रेसी नेताओं ने आज भाजपा को घेरा। कहा गया कि अमित शाह ने बदला लिया है और भाजपा ने सीबीआई का इस्तेमाल किया है। 

आपको बता दें कि आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में कल रात्रि गिरफ्तार कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को सीबीआई ने आज  दिल्ली की एक अदालत में पेश किया।  सुनवाई के दौरान चिदंबरम की ओर से पेश हुए वरिष्ठ अधिवक्ता कपिल सिब्बल ने उनके बचाव में कई तर्क और दलीलें पेश कीं लेकिन वो नाकाम रहे। पूर्व गृह मंत्री को पांच दिन की रिमांड पर भेज दिया गया। देश के इतिहास में चिदंबरम ऐसे बड़े नेता हैं जो ऐसे दौर से गुजर रहे हैं। ऐसे बड़े आरोप लगे हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: