Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दिल से मोदी-शाह को धन्यवाद, अब देश मांगे पाक अधिकृत कश्मीर-नवीन जयहिन्द

Naveen-jaihind-AAP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

अनूप कुमार सैनी: रोहतक, 5 अगस्त। आज आम आदमी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष पंडित नवीन जयहिन्द ने सरकार द्वारा कश्मीर से धारा 370 को हटाने के निर्णय को ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि सरकार का बढ़िया निर्णय, सारा देश सरकार के निर्णय के साथ है।
     जयहिन्द ने भारत देश को दिल से प्रधानमंत्री व गृहमंत्री को धन्यवाद करते हुए कहा कि अब हमारे देश के शहीदों की आत्माओं को शांति मिलेगी। और अब "ये देश मांगे मोर" पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) को भारत मे शामिल करने का सही समय है। जल्द ही भारत मे शामिल करना चाहिए। हमारे जवानों ने जो अतुल्य त्याग और बलिदान दिया है  यही देश के उन हजारों सैनिकों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

       प्रदेशाध्यक्ष जयहिन्द ने आज रोहतक में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि देश को तोड़ने वालों को तो नजर बन्द नही जेल में बंद कर देना चाहिए। यह समय राजनीति करने का नही है । देश से सर्वोपरि कुछ नही है । सभी दल अपनी राजनीति की रोटियां सैंकना बन्द करके देश के साथ आए और सरकार के इस फैसले का स्वागत करें। 
        उनका कहना था कि कश्मीर की सरकार ने कश्मीर के लोगो के साथ खिलवाड़ किया है अब उनकी दुकाने बन्द हो रही इसलिए छटपटा रहे हैं। कश्मीर हमारा था, कश्मीरी हमारा है और कश्मीर हमारा ही रहेगा। अब जल्द ही सरकार को विस्थापित कश्मीरी पंड़ितों को वापिस बसाना चाहिए क्योंकि कश्मीर भी हमारा है और कश्मीरी भी हमारे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: