Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

NIT की जनता को बेमौत मार रहे है खट्टर के भ्रष्ट अधिकारी, ढाई दशक पहले भी इतना बदहाल नहीं था NIT

NIT-Faridabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: लगभग ढाई दशकों का इतिहास खंगाले तो एनआईटी 86 विधानसभा क्षेत्र अब तक के सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है। क्षेत्र में कार्यरत अधिकतर अधिकारी स्थानीय नेताओं को अपने घुटने के बराबर भी नहीं समझते और जमकर मनमानी कर रहे हैं। नगर निगम की बात करें तो निगम ने एनआईटी को नरक बनाने में अपनी तरफ से कोई कमी नहीं छोड़ी है। बिजली विभाग की बात करें तो हालात ढाई दशक पहले से अब ज्यादा खराब हैं। हरियाणा का शायद ही ऐसा कोई विधानसभा क्षेत्र होगा जहाँ चार महीने से लगभग आधा दर्जन कट लगातार लग रहे हैं और क्षेत्र के अधिकतर लोगों को 12 से कम ही बिजली मिल रही है। 

दो ढाई दशक पहले कभी 12 से तीन तो कभी तीन से 6 का तीन घंटे का कट लगता है और बाकायदा अखबारों के माध्यम से जनता को बताया जाता था। अब सब कुछ बदल चुका है। अब तो जब बिजली वालों की मर्जी होती है कट लगा देते हैं। एक वीडियो मैं कल मध्य रात्रि का पोस्ट कर रहा हूँ जब शाम 7 बजे बिजली कटी और लगभग तीन बजे आई यानि रात्रि में 8 घंटे का कट लगा। बीच में एक दो बार आई लेकिन पल भर में ही चली गई। बिजली विभाग और नगर निगम की लापरवाही के कारण आने वाले समय में यहाँ महामारी फ़ैल सकती है। अधिकारी स्थानीय नेताओं की क्यू नहीं सुनते ये आगे बताऊंगा। कल रात्रि का वीडियो देखें 

एक कड़वा सत्य ये भी है कि एनआईटी में विपक्ष नहीं है। यहाँ सत्ता और विपक्ष सब एक ही हैं क्यू कि सत्ताधारी विपक्षी पार्टी के होते होते भी मनोहर नाम का जाप करने लगे थे और भाजपा वाले मनोहर जाप करने के कारण उन्हें अपना साथ देते रहे। शिकार एनआईटी की जनता हो गई। क्षेत्र की सड़कें बदहाल, सीवर का पानी अधिकतर सड़कों पर भरा है। सबसे ज्यादा कमी अधिकारीयों की है और अब एनआईटी शायद और बेहाल हो जाए क्यू कि टीम खट्टर को 370 नाम का बड़ा हथियार मिल गया है और अब टीम खट्टर उसी हथियार के सहारे फिर कुर्सी पा जाएगी इसलिए जनता मरे या भाड़ में जाए। टीम खट्टर को पता है कि अब जनता बिना मांगे हमें वोट दे देगी क्यू कि मोदी ने जम्मू-कश्मीर में जो किया उससे जनता खुश है। अगर टीम खट्टर 370 या मोदी का नाम चुनावों में न ले तो दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाएगी क्यू कि प्रदेश में भ्रष्ट अधिकारीयों का राज चल रहा है, सरकार तो एक नमूना है। एनआईटी की बात करें तो बिजली बिभाग पिलर बॉक्स घोटाले के एक आरोपी के पास है जिसे शायद किसी सत्ताधारी का साथ मिला है और वो भ्रष्ट एनआईटी वालों को बेमौत मार रहा है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: