Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

NIT-86 Faridabad में कूदे पूर्व BJP विधायक चंदर भाटिया, लोगों ने कंधे पर बैठाया

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: मैंने कभी सोंचा भी नहीं था कि एनआईटी के लोग मुझे इतना प्यार देंगे और आज क्षेत्र की जनता ने ये साबित कर दिखाया कि मैंने अपने जीवन में जनता के लिए जो संघर्ष किया था वो बेकार नहीं गया। ये कहना है पूर्व भाजपा विधायक चन्दर भाटिया का जिन्होंने आज एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में जन संपर्क अभियान शुरू किया लेकिन जन संपर्क अभियान एक रोड शो में तब्दील हो गया और एनआईटी की सड़कों पर जाम लग गया। सारन चौक पर एक नुक्कड़ जनसभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व विधायक चन्दर भाटिया ने कहा कि एनआईटी में अधिकतर मजबूर व्यापारी लोग रहते है इसलिए इस क्षेत्र में उस तरह से विकास कार्य नहीं हुए जिस तरह से अन्य विधानसभा क्षेत्रों में हुए हैं। उन्होंने कहा कि मजदूर, गरीब अपना दुखड़ा किसी से कह भी नहीं सकते न ही सड़को पर उतर सकते है क्यू कि वो सुबह अपने कामकाज पर चले जाते हैं इसलिए यहाँ विकास कार्यों में कोताही की गई। 

पूर्व विधायक ने कहा कि क्षेत्र में सड़को का बुरा हाल है। आधा दर्जन से ज्यादा बिजली कट रोज लगते हैं जिस कारण लोग बदहाल हैं। उन्होंने कहा कि यहाँ की जनता के दिल का दर्द मैं समझता हूँ और मैं हमेशा गरीबों के बीच में रहा हूँ और उनकी भलाई के लिए मैंने कई तरह के संघर्ष किये हैं। एक समय था कि जनता की भलाई के कारण मेरे ऊपर कई तरह के मुक़दमे दर्ज करवाए गए लेकिन आज तक कोई मेरी आवाज नहीं दबा सका। उन्होंने कहा कि जनता की भलाई के लिए मैंने लाठियां खाईं है लेकिन मेरे कदम कभी नहीं रुके। 

सारन चौक पर जनसभा को सम्बोधित करने के बाद पूर्व विधायक भाटिया का काफिला जवाहर कालोनी की बाजार होते हुए डिस्पोजल पहुंचा जिसके बाद परवतिया कालोनी में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा और उनका जमकर स्वागत किया गया। कुछ लोगों ने उन्हें कंधे पर उठा लिया।  किन्नर समाज ने नाच गाकर भाटिया को अपना आशीर्वाद दिया। जनसम्पर्क कार्यक्रम में भारी भीड़ देख पूर्व विधायक भावुक भी हो गए और उन्होंने कहा कि और उन्होंने लोगों से हाँथ जोड़कर कहा कि आप लोग इसी तरह से मुझ पर आगे भी अपना आशीर्वाद बनाये रखें। 

इस मौके पर सरदार जोगा सिंह बचकूरिया, रणजीत सिंह राजा, प्रधान कश्यप राजपूत सभा, बहादुर काला, गुरमैल सिंह, मुख्तियार सिंह, अजय, प्रिंस बचकूरिया, बूटा सिंह, देशराज, सुन्दर लाल चुग, चुन्नीलाल चावला, राव धर्मपाल, लेखराज, तिलक कथूरिया, नीरज भाटिया, काले सेठी, उमेश कुंडू, इंद्रजीत सिंह, इश्वर सारन, राधे श्याम नगला, मन्नू गुर्जर, सुभाष देशवाल, यामीन कुरेशी, सतपाल मुंजाल, दर्शन लाल कुकरेजा, दिनेश अरोड़ा, डबुआ नम्बरदार, जवाहर कालोनी के कैलाश शर्मा, मुकेश, शम्सुद्दीन , संजीव कुशवाहा , रमेश पांचाल, काली मंदिर के प्रधान रिक्कू, अशोक पाखल, राजेंदर सिंह, राणा, टीटू, अनिल, मिन्नी, सुनील, राजपाल डागर, देशराज डागर, शत्रु,  हरवीर सिंह, लक्खा सिंह,  कुलवंत सिंह, सीमा किन्नर, सिमरन किन्नर, रवीना किन्नर, मनीषा किन्नर सहित कई संस्थाओं के पदाधिकारी, व्यापार मंडल के पदाधिकारी सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे। पूर्व विधायक चन्दर भाटिया ने कहा कि अगले रविवार को डबुआ कालोनी में एक जनसभा का आयोजन किया गया है और एक सितम्बर को एक विशाल जनसभा जवाहर कालोनी में रखी गई है जिसने एनआईटी विधानसभा से कई हजार लोग पहुंचेंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: