Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पूजा-पाठ कर रथ यात्रा लेकर निकले खट्टर, नरक में NIT के हजारों लोग, नकारा साबित हुआ पार्षद

NIT-86-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़/ फरीदाबाद: सूबे के सीम मनोहर लाल इस समय कालका में श्री काली माता मंदिर में पूजा करते  दिख रहे हैं। पूजा पाठ करने के बाद सीएम जन-आशीर्वाद रथयात्रा के लिए प्रदेश में निकलेंगे। उनकी यात्रा 6 सितंबर तक जारी रहेगी। इसके लिए विशेष रथ तैयार कराया गया है। 22 दिन की यात्रा में 15 दिन जनसभाएं, रैलियां, स्वागत आदि कार्यक्रम होंगे, वहीं हफ्ते भर का विश्राम भी होगा। विधानसभा चुनाव के लिए माहौल तैयार करने फील्ड में उतरने जा रहे मुख्यमंत्री लगभग 2100 किमी. का सफर तय करेंगे। सीएम के स्वागत के लिए पूरे प्रदेश के भाजपा नेता बेताब हैं। जहाँ जहाँ स्वागत का कार्यक्रम रखा गया है वहां के भाजपा नेता भारी भीड़ इसलिए दिखाने का प्रयास करेंगे ताकि उन्हें विधानसभा चुनावों के लिए टिकट मिल जाए। सीएम का स्वागत वो नेता भी करेंगे जो हाल में दूसरी पार्टियों से भाजपा में भर्ती हुए हैं।
ख़ास सूत्रों की माने तो प्रदेश के लगभग 20 सत्ताधारी विधायक कामचोर साबित हुए हैं जिनकी टिकट पर कैंची चलने की बात भी सामने आ रही है। सूत्रों की मानें तो प्रदेश में कई ऐसे भी नेता विधायक और पार्षद बन गए हैं जो काम के न काज के दुश्मन अनाज के साबित हो रहे हैं। ऐसे नेता मोदी-मोदी जपते विधायक-पार्षद बन गए और अपने क्षेत्र का बड़ा गर्क कर रहे हैं। जनता दुखी है और ये अपनी मस्ती में मस्त हैं। ये किसी तरह जुआड़ लगाकर भाजपा की टिकट पाना चाहते हैं ताकि फिर पांच साल तक मौज करें। 
लगभग ढाई  साल पहले फरीदाबाद नगर निगम के चुनाव हुए थे और यहाँ कई नेता ऐसे पार्षद बन गए थे जो अब भी कोई काम काज नहीं कर रहे हैं। जनता परेशान है। ऐसे क्षेत्रों का हाल बदहाल है। लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि किसके पास जाएँ। अधिकारी सुनते नहीं, नेता आज कल करते रहते हैं। अब वार्ड 9 के लोगों ने कहा है कि हमारा क्षेत्र नरकीय हो चुका है। 

यहाँ सीवर साफ ना होने की वजह से जलभराव से दुखी होकर पब्लिक ने लॉकिंग टाइल के बने हुए रोड़ों पर अपने अपने घर के आगे मिट्टी और मलवा गिराना शुरू कर दिया ताकि पब्लिक अपने घर के आगे निकल कर खड़े हो जाएं वह बाइक खड़ी कर ले। यहाँ  27 फीट चौड़ा अभी 5 महीने पहले कई लाखों रुपए की लागत से बना था स्थानीय पार्षद महेंद्र भड़ाना और विधायक नगेंद्र भड़ाना को इस समस्या को लेकर कई बार सूचित किया जा चुका है लेकिन कोई उनकी सुनता ही नहीं। 

यहाँ वार्ड नंबर 6 और 9 में सैकड़ों ऐसी गलियां और रोड हैं जो अभी कुछ महीनों पहले बनकर तैयार हुए थे जो कि अब भरे हुए गंदे पानी की वजह से दिखाई भी नहीं देते। 
यह देखिए 27 फुट रोड पर चौराहा है इसके नीचे लॉकिंग सीमेंटेड ट्रायल का बना हुआ रास्ता है दिखाई भी नहीं दे रहा है। 

यहाँ बिजली का पोल कई महीनों से पानी में डूबा हुआ है पब्लिक को मजबूरी में रास्ता ना मिलने की वजह से दीवारों के साथ से होते हुए बिजली का पोल पकड़ते हुए निकलना पड़ता है जिस में आए दिन करंट आता रहता है कभी भी कोई दुर्घटना हो सकती है। लोग यहाँ के पार्षद महेंद्र भड़ाना को एक नकारा पार्षद बताते हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: