Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा में 60 साल की महिला से अभद्रता के बाद हत्या, लोग हैरान

Murder-in-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

21 अगस्त 2019 : स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष वेदप्रकाश विद्रोही ने मंगलवार को बावल विधानसभा क्षेत्र के गांव नांगल जमालपुर की एक 60 वर्षीय महिला की खेतों में की गई हत्या व संभावित यौन शोषण मामले की जानकारी ली व गांव में जाकर मृतक महिला के परिवारजनों को प्रति शोक संवेदना प्रकट की। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कप्तान अजय सिंह यादव व बावल विधायक व भाजपा सरकार के राज्य मंत्री डा. बनवारी लाल भी उस समय शोकसंतप्त परिवार के पास पहुंचे। विद्रोही ने कहा कि हमारे क्षेत्र में किसी 60 साल की महिला के साथ ऐसी अभद्रता व हत्या के मामले से पूरा क्षेत्र अचंभित है। ऐसा घृणित अपराध पूरे समाज को झकझोर देने वाला है। अभी तक पुलिस यह पता नही कर पाई है कि उक्त महिला की हत्या किसने की और न ही अभी तक मृतक महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है जिससे पता चल सके कि उक्त महिला के साथ यौन शोषण व अभद्रता की गई थी या नही।

 विद्रोही ने मौके पर उपस्थित जनस्वास्थ्य मंत्री डा. बनवारी लाल से मांग की कि इस घटना पर रोष प्रकट करने के लिए सड़क जाम करने वाले ग्रामीणों व महिलाओं के खिलाफ पुलिस द्वारा दायर एफआईआर को तत्काल रद्द किया जाये। ऐसी घटना पर आमजनों में रोष फैलाना स्वभाविक है और उसी रोष में आमजनों ने सड़क जाम किया था। ऐसे सड़क जाम पर पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज करना उचित नही है। विद्रोही ने कहा कि पूरा नांगल जमालपुर गांव व आसपास के ग्रामीण, सभी नेता पीडि़त परिवार को न्याय दिलवाने व अपराधियों को सजा दिलवाने के प्रति कटिबद्ध है। विद्रोही ने पुलिस व प्रशासन से मांग की कि इस जघन्य हत्याकांड के कर्ताधर्ताओं को यथाशीघ्र पकडकर कठोर दंड दिलवाया जाये।

वहीं विद्रोही ने 14 माह पूर्व बावल क्षेत्र के ही मोहनपुर गांव में गायब एक नाबालिग दलित बच्ची का मामला हरियाण सरकार द्वारा सीबीआई को सौंपने का स्वागत किया। सरकार ने देर से ही गायब बच्ची का मामला सीबीआई को सौंपकर सही दिशा में कदम उठाया है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: