Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

चुनाव में हार जीत चलती रहती है कांग्रेस कार्यकत्र्ता हार के डर से निराश न हो- मेवा सिंह

Mewa-Singh-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

बाबैन, 31 अगस्त राकेश शर्मा:  बाबैन की अग्रवाल धर्मशाला में कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं की एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मेवा सिंह ने बतौर मुख्यतिथि शिरक्त की। मेवा सिंह ने कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं का हौंसला बढ़ाते हुए कहा कि सभी कार्यकत्र्ता विधानसभा चुनाव के लिए अपनी कमर कस लें। मेवा सिंह ने कहा कि चुनाव में हार जीत चलती रहती है कांग्रेस कार्यकत्र्ता हार के डर से निराश न हो और सभी कार्यकत्र्ता अपने बूथ को मजबूत करने लिए मेहनत करें। 

उन्होंने कहा कि सभी कार्यकत्र्ता कांग्रेस पार्टी को अपने अपने बूथ पर जिताकर भेजने का प्रयास करें। जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन मेवा सिंह ने कहा कि लाडवा हल्के की जनता का समर्थन, सहयोग व प्यार ही मेरी असली ताकत है जो निरंतर मुझे आगे बढने की शक्ति प्रदान करता है। उन्होंने कहा कि जनता जो विश्वास मेरे उपर जता रही है उस विश्वास पर खरा उतरकर दिखाऊंगा और वे हर वर्ग को साथ लेकर चलेंगे। उन्होंने कहा कि लाडवा हलके का पिछडानपन दूर करने का हर सभंव प्रयास किया जाएगा और अधूरे पड़े विकास कार्यों को पूरा करवाने के साथ साथ हर वर्ग के युवा को रोजगार देने काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हल्के की जनता का हित उनके लिए सर्वोपरि है जिस पर कभी भी आंच नहीं आने दी जाएगी।

 उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर छतीस बिरादरियों के सांझे विकास कार्य करवाए जाऐंगे और लोगों के घर बैठे कार्य होंगे उन्हें सरकारी दफ्तरों के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में प्रदेश फिर से विकास के मामले में नंबर वन बनेगा और रोजगार के द्वार खुलेंगे। इस अवसर पर पूर्व ब्लाक प्रधान जयपाल पांचाल, पूर्व पूर्व ब्लाक प्रधान राकेश अग्रवाल, संजीव भूखड़ी, रामपाल सैनी, मामचंद प्रजापत, रमेश, मोहन लाल, कृष्ण वर्मा, महिन्द्र शर्मा, नरेंद्र कुमार, अग्रेज गुहन, नसीब राठी, दीपक पंच, राम सिंह, रामकुमार सैनी, संजीव शर्मा, जोली व अन्य कांग्रेसी कार्यकत्र्ता मौजूद रहे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: