Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पत्नी के निधन से दुखी ओपी चौटाला का दर्द बांटने पहुंचे CM खट्टर और Ex CM हुड्डा

Khattar-Hooda-op-Chautala
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: जरूरी नहीं कि हर इंसान के हर सपने उसके जीवन रहते ही पूरे हो जाएँ। कुछ लोग अधूरे सपने लेकर इस दुनिया से हमेशा के लिए चले जाते हैं। हरियाणा के पूर्व सीएम ओपी चौटाला की पत्नी स्नेहलता का 11 अगस्त को रात 8 बजकर 25 मिनट पर निधन हो गया था। स्नेहलता ने बिखरे परिवार को एकजुट करने का पूरा प्रयास किया था लेकिन उनका सपना उनकी जिंदगी रहते तक पूरा नहीं हुआ। 

उनकी  मौत के बाद बिखरा हुआ चौटाला परिवार एक बार फिर पास-पास नजर आ रहा है। अजय चौटाला व अभय चौटाला से लेकर ओपी चौटाला और दुष्यंत चौटाला में नजदीकियां नजर आइ। इससे कहीं न कहीं राजनीति की वजह से रिश्तों में आई तल्खी जरुर कम होगी। 

आज हरियाणा के सीएम मनोहर लाल चौटाला निवास पहुंचे और उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा कि आज सिरसा में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री श्री ओम प्रकाश चौटाला जी की धर्मपत्नी श्रीमती स्नेहलता जी के निधन पर उनके घर जाकर शोकाकुल परिवार को सांत्वना दी तथा दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। इसके पहले प्रदेश के तमाम नेता चौटाला के घर पहुँच चुके हैं। ऐसे 

एक दिन पहले 14 अगस्त को पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी उनके आवास पहुंचे थे और हुड्डा ने लिखा था कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला जी की धर्मपत्नी स्व. श्रीमती स्नेहलता चौटाला जी को श्रद्धासुमन अर्पित करने आज गांव तेजा खेड़ा, सिरसा स्थित उनके आवास पहुँचा और शोकाकुल परिवारजनों से मिलकर शोक व्यक्त किया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: